कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवती ने भाजपा नेता को सरेआम जूते-चप्पल और लात-घूंसों से पीट दिया। आरोप है कि भाजपा नेता करीब एक महीने से उसका पीछा कर रहा था और दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। परेशान होकर युवती ने अपने घरवालों को जानकारी दी। इसके के बाद आरोपी भाजपा नेता को सरेराह रोकर पीटा गया। युवती और उसके घरवालों ने भाजपा नेता को पुलिस के हवाले कर दिया है।

इसे भी पढ़ें : वोट मांगने गए नीतीश कुमार के राज्य शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा को गाँववालो ने मुर्दाबाद के नारे लगाकर भगाया

इस मामले में कल्याणपुर इंस्पेटर का कहना है फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। बता दें, भाजपा नेती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

आरोपी मनीष पांडेय गोविंदनगर विधानसभा सीट के कल्याणपुर से बीजेपी सेक्टर अध्यक्ष बताया जा रहा है। युवती के परिजनों के मुताबिक, भाजपा नेता करीब एक महीने से युवती का पीछा कर रहा था। वह उससे दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। बुधवार को युवती ने परिजनों को पूरी जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने प्लानिंग के तहत भाजपा नेता को बीच रास्ते में ही पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें : जंतर मंतर- नौकरी खो चुके अभिभावक फीस माफ करने को लेकर करेंगे मोदी पूजा तथा धरना प्रदर्शन

युवती ने अपने परिजनों के साथ मिलकर भाजपा नेता मनीष पांडेय की जूते-चप्पल और लात-घूंसों से पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी महिला नेत्री से लंबे समय से दोस्ती चली आ रही है और दोनों के बीच फोन पर बातचीत भी होती है। आज महिला नेत्री ने खुद ही फोन करके बुलाया था और छोटी सी बात पर नाराज होकर वह मुझे मारने लगी।

एसएसपी/डीआईजी डॉक्टर प्रीतिंदर कुमार ने बताया कि प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक कल्याणपुर द्वारा अवगत कराया गया कि व्यक्ति व महिला की आपस में बातचीत होती थी, किसी वजह से आज दोनों में झगड़ा हुआ है व हाथापाई की गई है। थाना कल्याणपुर पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

इसे भी पढ़ें : आगरा : 11 साल की मासूम से शराब पीकर दरिंदगी, चीखने पर आरोपी ने दबाया मुंह, थप्पड़ भी मारे