आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक पर अब मैदान में उतरी कंगना रनौत, पूछा डाला ऐसा सवाल की मच गया बवाल

Kangana Ranaut Aamir Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut उन कुछ बॉलीवुड के स्टार्स में से हैं जो कि फिल्म से हट कर भी कई सारे मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में Kangana Ranaut ने बॉलीवुड ऐक्टर Amir Khan और उनकी पत्नी Kiran Rao ने अपने तलाक की खबर से सभी को पूरी तरह से हैरान कर दिया था। ऐसे में अब Kangana Ranaut ने Amir Khan और Kiran Rao के तलाक के साथ-साथ इंटरफेथ मैरिज पर भी सवाल उठाए हैं।

क्या है Kangana Ranaut पोस्ट

Bollywood Actress Kangana Ranaut ने अपनी Instagram Story पर Amir khan और Kiran Rao के तलाक के साथ-साथ इंटरफेथ मैरिज पर बात की है। बता दे कि kangna ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी Instagram Story पर लिखा, ‘एक समय पंजाब के ज्यादातर परिवारों में बेटे को हिंदू और बच्चे को सिख बनाने की प्रथा थी। मुसलमानों और सिखों और हिंदुओं और मुसलमानों, या मुसलमानों के साथ किसी और के बीच ऐसा कभी नहीं देखा।

Kangana Ranaut ने कहा Amir Khan के दूसरे तलाक से हैरान हूं।

आपको बता दें कि Kangana Ranaut ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी Instagram Story में आगे लिखा, ”आमिर सर के दूसरे तलाक पर मुझे हैरानी होती है कि इंटरफेथ मैरिज (अंतरधार्मिक विवाह) में हमेशा बच्चा मुस्लिम क्यों होता है? क्यों महिला हिंदू बनकर नहीं रह सकती है…बदलते वक्त के साथ इसे भी बदलने की जरूरत है, ये तरीका प्राचीन और पीछे ले जाने वाला है।”

अपने पोस्ट के अंत में Kangana Ranaut ने Amir Khan पर सवाल दागते हुए लिखा, ‘अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधा स्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं? मुस्लिम से शादी के लिए एक को धर्म बदलने की जरूरत क्यों पड़ती है?’ आपको बता दें कि बॉलीवुड ऐक्ट्रिस Kangana Ranaut की ये इंस्टाग्राम स्टोरी Instagram Story काफी तेजी से सोशल मीडिया Social Media पर वायरल Viral हो रही है।

Leave a Comment