कान खोल कर सुन लो उद्धव ठाकरे…फिर तुम्हारी सरकार जाएगी, अर्णव गोस्वामी ने सीएम को दिया खुला चैलेंज

टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को खुला चैलेंज दिया है कि अगर रिया चक्रवर्ती के साथ किसी भी शिवसेना नेता का लिंक निकला तो उनकी सरकार जाएगी।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। टीवी न्यूज चैनलों पर भी इस मामले को लेकर बहस का दौर खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। इस कड़ी में टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को खुला चैलेंज दिया कि उनकी सरकार गिर जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरनब गोस्वामी कहते हैं, ”आज के बाद सुन लो उद्धव ठाकरे अगर शिवसेना का कोई भी जूनियर या सीनियर नेता, सुन लो मेरी बात उद्धव ठाकरे कान खोलकर सुन लो। जूनियर या सीनियर यानी की किशोर या वृद्ध। यानी की यंग या ओल्ड कोई भी शिवसेना के नेता का लिंक आता है रिया चक्रवर्ती के साथ। मैं खुलकर कह रहा हूं सुन लो उद्धव ठाकरे ये पूछता है भारत प्रोग्राम है।”

उन्होंने आगे कहा कि, ”सुन लो अगर रिया चक्रवर्ती के साथ पता चले कि कोई भी शिवसेना का बड़ा नेता इन्वॉल्व था। यह पहली बात और दूसरी बात अगर दिशा की पार्टी में कोई भी शिवसेना वाला गया था, सुन लो उद्धव ठाकरे 9 तारीख को पता करो कौन- कौन गया था। अगर शिवसेना के कोई निकले इसमें तो उद्धव ठाकरे कुर्सी तुम्हारी जाएगी सरकार तुम्हारी जाएगी। पूरी दुनिया के लोग तुमसे सवाल करेंगे।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एजेंसी की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इन सभी लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Comment