सिंधिया की जनसभा में बुजुर्ग किसान की मौत, उसके बावजूद भाषण देते रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया

खंडवा : मध्यप्रदेश के खंडवा में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में रविवार को एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। हालांकि इसके बावजूद खुद को किसानों का हमदर्द बताने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा चलती रही। जनसभा का कार्यक्रम अपने पूरे शिड्यूल के हिसाब से ही संपन्न हुआ। मालूम हो कि मध्यप्रदेश में इन दिनों 28 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा व कांग्रेस के नेता जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

दोनों राष्ट्रीय दलों भाजपा व कांग्रेस के नेता धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इनमें अधिकतर सीटें सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे व उनका अपने नेता के साथ भाजपा में शामिल होने की वजह से रिक्त हुई हैं।

यह भी पढ़ें : मजदूरों को लाने के लिए नीतीश कुमार के पास नहीं थी बसें, अब प्रचार के लिए लगाई सैकड़ों LED लगी गाड़िया

सिंधिया की चुनावी जनसभा में जिन बुजुर्ग किसान की मौत हुई है उनका नाम जीवन सिंह बताया जा रहा है। उन्होंने पंडाल में बैठे बैठे हार्ट अटैक के कारण दम तोड़ दिया। इसके बाद उनके शव को उनके बगल के एक किसान ने गमछे से ढंक दिया।

यह भी पढ़ें : अमित शाह के बेटे जय शाह और अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली तो मनरेगा में मजदूरी करके यहां तक पहुंचे हैं, यूज़र्स ने ऐसी दी प्रतिक्रियाएं

किसान की मौत होने के बाद हंगामा मच गया और मंच पर मौजूद सिंधिया को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने मंच से एक मिनट का सभी के साथ मौन रख कर श्रद्धांजलि दी और फिर अपना चुनावी भाषण जारी रखा। इस दौरान खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : बेटियां मरती रहें, अर्थव्यवस्था गिरती रहे मगर इन्हें क्या! ये तो फोटोशूट करवाने में व्यस्त हैं – कांग्रेस नेता

Leave a Comment