PATNA Black Fungus : बिहार में Black Fungus के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार ही जारी है। हर दिन यहा मिलने वाली Black Fungus के नए केस सामने आते ही जा रहीं हैं। वही शनिवार को Black Fungus के 20 और नए मरीज अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराए गए जबकि एक मरीज की Black Fungus के वजह से मौत भी हो गई।

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर क्लिक करें https://t.me/officialnewspolitics

वही आपको बता दें कि Patna के अलग-अलग Hospital में जिन नए Black Fungus के मरीजों को भर्ती कराया गया है उनमें से आईजीआईएमएस में शनिवार को 8 नए मरीज एडमिट कराए गए जबकि पीएमसीएच में 2 मरीज भर्ती हुए। जबकि एनएमसीएच में Black Fungus के 1 नए मरीज को एडमिट लिया गया। वही Patna के एम्स में 9 नए Black Fungus के मरीज भर्ती कराए गए हैं। पटना एम्स में इलाज करा रहे मरीजों की संख्या बढ़कर अब 104 जा पहुंची है जबकि आईजीआईएमएस में मरीजों की कुल संख्या 118 है।

Patna के अलग-अलग Hospital में Black Fungus के मरीजों की सर्जरी का दौर भी लगातार ही जारी है। Patna AIMS में अब तक Black Fungus के 10 मरीजों की सर्जरी हो चुकी है। वही आपको बता दें कि आईजीआईएमएस में एक मरीज की सर्जरी के दौरान क्रिकेट बॉल की साइज का एक फंगस निकाला गया है।

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर click करे https://t.me/officialnewspolitics

बता दे कि Corona से ठीक होने के बाद Bihar के Jamui के रहने वाले एक व्यक्ति Anil Kumar ने चक्कर आने की शिकायत की थी। वही जाच के बाद पता चला कि ब्रेन में ब्लैक फंगस पहुंच चुका था। सर्जरी के बाद अब तक के सबसे बड़े साइज का Black Fungus से डॉक्टरों ने निकाला है।

वही एक तरफ जहां Patna में Black Fungus के नए मरीज लगातार ही मिल रहे हैं तो वही दूसरी तरफ patna मै Corona virus के आंकड़ों में भी बेहद कमी दर्ज की जा रही है। वही आपको बता दें कि शनिवार को राजधानी Patna में 37 नए संक्रमित पाए गए हैं ।

जबकि यहां 4 मरीजों की मौत Corona Virus से हो गई। वही Patan Aims में 2 और आईजीआईएमएस में 2 मरीजों की मौत हुई है। वही आपको बता दें कि पिछले 83 दिनों के अंदर Patna में सबसे कम संक्रमितों नके केस शनिवार को पाए गए। इससे पहले 19 मार्च को Patna में 26 Corona virus से संक्रमित पाए गए थे।

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर Click करे https://t.me/officialnewspolitics