Punjab News : अभी अभी एक बड़ी खबर पंजाब के मुक्तसर साह‍िब के गांव से सामने आ रही है। यहा पर एक नई नवेली दुल्हन द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर सुसाइड कर लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतका की सिर्फ 9 दिन पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद वह पहली बार अपने मायके आई थी जहां से उसने अपने प्रेमी के साथ मिल कर गांव के पानी के टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुरा घटना पंजाब के मुक्तसर साह‍िब के गांव किल्लियांवाली की है. बताया जा रहा है कि शादी के 9 दिन बाद लड़की ससुराल से मायके आने पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर बातचीत की और फिर दोनों ने एक साथ अपनी जीवन समाप्त करने की ठान ली. वही जब लड़की का परिवार लड़की को ढूंढ रहा था तभी पता चला कि लड़की और साथ ही उसका प्रेमी जो कि उसी गांव का ही रहने वाला है, ने पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली है.आत्महत्या से पहले लड़की ने अपना नई शादी की जो चूड़ियां थीं, उनको तोड़ा. इसके बाद अपने प्रेमी के साथ पानी के टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली.

सूचना के मुताबिक , लड़का और लड़की ने अपने परिवार वालों को अपने प्रेम के बारे में नहीं बताया था और इस पूरे घटना के बाद पूरा गांव में बहुत ज्यादा अफसोस मनाया जा रहा है. लड़की सुबह ही अपने परिवार को दुकान से सामान लाने की बात कहकर घर से गई थी और फिर वो दुबारा वापस नहीं आई.

वही इसके बाद दोनों की लाश गांव की ही वाटर वर्क्स की टैंक से मिली. पुलिस को जानकारी दी गई तो दोनों की लाश को सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here