BJP पर भड़के पत्रकार, बोले- 50 करोड़ में MLA खरीद सकते हैं, 5 हज़ार का कोरोना टेस्ट नहीं कर सकते

राजस्थान के सियासी संकट को देखकर लगता है कि भाजपा सरकार कोरोना वायरस को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं है. क्योकि जिस  प्रकार मध्यप्रदेश के विधायकों को खरीदने में पैसा खर्च किया और राजस्थान में विधायकों को खरीदने में पैसा खर्च किया जा रहा है उसी प्रकार कोरोनावायरस से निपटने के लिए अगर पैसा खर्च किया जाता तो भारत में आज करीब 29000 मौत नहीं होती.

मोदी सरकार के मंत्रियों द्वारा कोरोना वायरस को लेकर बेतुके बयान देना तथा इस मामले को गंभीर नहीं लेने पर पत्रकार विनोद कापरी ने कहा- विधायक खरीद सकते है, कोरोना से बचाव का सामान नहीं।

पत्रकार विनोद कापड़ी के अनुसार, ’50 करोड़ में एक विधायक ख़रीदा जा सकता है लेकिन 5 हज़ार का एक कोरोना टेस्ट नहीं हो सकता।’

पत्रकार ने सीधे सीधे भाजपा पर निशाना साधा है। उनके मुताबिक भारतीय जनता पार्टी को इस देश की जनता से सत्ता ज्यादा प्यारी है, इसीलिए यह लोग सरकार बनाने के लिए तो करोड़ों खर्च कर सकते हैं लेकिन माहमारी से बचाव के लिए यह कुछ भी नहीं कर रहे है।

राजस्थान में कांग्रेस के एक विधायक ने कहा कि भाजपा ने हमें 25 करोड़ का ऑफर दिया था. मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कांग्रेस के विधायक खरीदने का आरोप लगाया है उनका कहना है कि भाजपा वाले करोड़ो रूपए का लालच देकर हमारे विधायक खरीद रहे है।

Leave a Comment