पत्नी के चेहरे को ठीक से निहार पाता उससे पहले जोरू के भाई ने कर दिया खेल

दरभंगा, जासं। शादी के बारे में कहा जाता है कि जो यह वो लड्डू है जो खाता है वह भी पछताता है और जो नहीं खाता है वह भी, लेकिन दरभंगा के इस युवक ने सपने में भी नहीं साेचा होगा कि शादी का लड्डू इतना महंगा होगा। उसको खाने के बाद मिलने वाला पछतावा इस कदर होगा कि जिंदगी भर वह उसे नहीं भूल पाएगा। जोरू के ‘भाई’ ने उसके साथ जो किया, उसके बाद तो वह ढंग से रो भी नहीं पा रहा। अपने दिल की बात किससे कहे, अपने अधूरे अरमान का रोना किसके सामने रोए? नवविवाहिता ने उसे इस लायक छोड़ा भी कहां है?

सस्पेंस को खत्म करते हुए मूल घटना पर आते हैं। दरअसल, दरभंगा जिला अंतर्गत जाले थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी विगत एक मई को मधुबनी जिले के बिस्फी थाना स्थित एक गांव में हुई थी। शादी की सभी रस्में पूरी हुईं और युवती विदा होकर ससुराल आ गई।सबकुछ सही चल रहा था। इस बीच युवक को उसकी पत्नी ने सूचना दी कि उसका चचेरा भाई मिलने के लिए आने वाला है। घरवाले खुश हुए। बहू के भाई के शानदार स्वागत की तैयारी की गई। तरह-तरह के मिष्ठान व व्यंजन की व्यवस्था में सभी जुट गए। लोग बहू और उसके कथित भाई की प्लानिंग से अनभिज्ञ थे। तय समय के अनुसार 20 मई को युवती का कथित भाई पहुंचा। उसका बेहतर ढंग से स्वागत किया गया। इसके बाद रात में सभी सोने चले गए।



जब घर के सभी लोग गहरी नींद में सो गए तो बहू भाई बनकर आए प्रेमी के साथ मिलकर सभी कीमती सामान समेट कर भाग गई। सुबह में जब घरवालों की नींद खुली तो बहू नहीं थी। जाकर देखा तो उसका कथित भाई भी नहीं था। इसके बाद जब शक गहराया तो घर की तलाशी शुरू हुई। देखा कि बक्से टूटे पड़े हैं। करीब 70 हजार रुपये नकद और जेवरात गायब हैं। पीड़ित इसके बाद सीधा अपने ससुराल मधुबनी के बिस्फी पहुंच गया। उन्होंने पूरी घटना बताई तो ससुराल वालों ने बताया कि वह युवती का चचेरा भाई नहीं वरन प्रेमी था। उसकी हरकतों से परेशान होकर ही तो युवती की शादी कर दी थी। इसके बाद पीड़ित ने अपनी पत्नी और युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

Leave a Comment