ऐसी मारक मासूमियत केवल महबूबा मैं हुआ करती है कि आशिक का कत्ल हो जाए और वह उम्मीद करती है कि बेचारा आशिक मुस्कुराता रहे ऐसा हम क्यों कह रहे हैं आगे पढ़िए 2014 में जब बीजेपी के लोग नरेंद्र मोदी, स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह और रवि शंकर प्रसाद पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम पर जो गले में कद्दू लटकाए घूम रहे थे वह सब फर्जी था.

protest11 20121012

हे भारत की महान जनता नरेंद्र मोदी सरकार ने कह दिया है कि पेट्रोल-डीजल के दाम पर हम से कोई उम्मीद मत रखो, मोदी सरकार ने कह दिया है पेट्रोल-डीजल के दाम पर हम से कुछ मत पूछो, मोदी सरकार ने कह दिया है वह पेट्रोल डीजल के दाम पर कुछ नहीं बता पाएंगे, मोदी सरकार ने कह दिया है हम केवल टैक्स वसूलेंगे जमकर वसूल लेंगे और आपको टैक्स चुकाना होगा.

भारत की जनता कंफ्यूज कि हमने 2014 में अमेरिका की सरकार चुनी ठीक इक्वाडोर की सरकार चुनी थी कि अंगोला की सरकार चुनी थी क्योंकि मोदी सरकार तो कह रही है हमसे आपकी तकलीफ का कोई लेना देना ही नहीं है उधर अल्जीरिया और अंगोला वालों से पूछो.

हमने तो पहले ही कह दिया था कि प्रधानमंत्री मोदी, स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद मासूम व्यक्ति हैं बताइए कोई मानता है ऐसे 2014 में जो बीजेपी के लोग सड़क पर उतरे थे पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ हुआ सारा का सारा फर्जी था मतलब रवी शंकर प्रसाद जो गले में कद्दू लटका कर घूम रहे थे उसका देश के परिस्थितियों से कोई लेना-देना ही नहीं था.

20200711 142641
बहुत ही मुश्किल से ढूंढ कर लाए हैं यह फोटो ताकि आप लोग महंगाई के विरुद्ध प्रदर्शन कैसे करते हैं यह सीख ले

दरअसल मोदी सरकार डीजल और पेट्रोल के दाम के मामले में भावुक हो गई है कभी साक्षात प्रधानमंत्री भावुक होते हैं तो कभी पेट्रोलियम मंत्री.

दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रविशंकर प्रसाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने एक बयान में कहा था कि डीजल पेट्रोल के दाम का बढ़ना हमारे हाथ से बाहर है. ऐसी मारक मासूमियत केवल महबूबा मैं हुआ करती है कि आशिक का कत्ल हो जाए और वह उम्मीद करती है कि बेचारा मुस्कुराता रहे.

जो महंगाई पहले डायन हुआ करती थी दरअसल अब वह महंगाई बीजेपी की रिश्तेदार भौजाई हो गई है महंगाई से बीजेपी नेताओं का अच्छा खासा तालमेल बन गया है क्योंकि महंगाई बीजेपी सरकार में कंट्रोल तो नहीं हो रही है लेकिन दिनोंदिन महंगाई बढ़ते ही जा रही है.

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) की कीमत (Price) में वृद्धि का विरोध अब सड़क पर भी आ गया है. राजद (RJD) नेता और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप (Tej Pratap) ने पटना में पार्टी समर्थकों (Party Supporter) के साथ साइकिल की सवारी कर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया. बढ़ती कीमतों पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here