Jharkhand Chatra Love Story : बेटे ने अपनी माँ के बहन के साथ ही कर दिया ऐसा कांड, की बन गया अपने ही बाप का साढू….

Jharkhand Chatra Love Story : आपको बता दें कि झारखंड के चतरा से ऐसा मामला सामने आ रहा है जो कि इस समय काफी सुर्खियों में छाया हुआ है! दरअसल यहां पर एक युवक ने अपनी ही मौसी से प्यार कर बैठा ! वही दोनों ओर से परिवार वालों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने इसका विरोध भी जताया लेकिन युवक और युवती बिल्कुल भी नहीं माने और इसके साथ ही मंदिर में जाकर दोनों ने शादी भी कर ली ! ऐसे में अब इस लव स्टोरी की चतरा में काफी चर्चा हो रही है! दोनों का प्रेम प्रसंग लगभग 1 साल से चल रहा था!

बता दे कि ऐसे में अब शादी के बाद बाप और बेटे के लिए में एक और कड़ी जुड़ गई है और साथ ही बेटा अब अपने ही पिता का साडू बन गया है! जबकि लड़के की मां भी अब अपनी ही चचेरी बहन की सांस बन गई है! यह मामला झारखण्ड के चतरा की रक्सी गांव का बताया जा रहा है! जहां पर रहने वाले अशोक राणा का पिछले करीब 1 साल से अपनी ही माँ की बहन उसकी मौसी सोनी के साथ उसका अफेयर चल रहा था! दोनों एक दूसरे से मुलाकात करते रहते थे और दोनों की फोन पर भी बातें होती रहती थी। बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया और फिर शुक्रवार को मंदिर में जा कर दोनों ने एक दूसरे से शादी भी रचा ली!

अब जैसी ही इस शादी की खबर गांव के अंदर काफी तेजी से फैली तो पूरा बवाल हो गया। अशोक राणा और साथ ही सोनी दोनों के घरवालों ने इस विवाह का काफी विरोध भी किया। जैसे ही विरोध बढ़ता हुआ दिखा तो दोनों ने किसी तरीके से वहां से फरार हो गए और साथ ही रात को किसी अज्ञात जगह पर बिताने के बाद दोनों अगले दिन सदर थाने में पहुंच गए और फिर अपनी पूरी कहानी पुलिस को बताया! क्योंकि दोनों बालिग थी और साथ ही अपनी मर्जी से शादी की थी इसलिए पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया बुझाया और फिर पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया! लेकिन इसके बाद भी परिवार वाले बिल्कुल भी नहीं तैयार हुए लेकिन शादीशुदा जोड़ा साथ रहने पर अड़ा रहा!

वही आपको बता दें कि अशोक राणा हैदराबाद की एक निजी कंपनी में काम करता है और साथ ही उसका कहना है कि मैं शादी के बाद पत्नी को साथ रखेगा। वही दोनों के परिवार में इस वक्त काफी तनावपूर्ण स्थिति बन रही है और साथ ही किसी तरह ग्रामीणों ने माहौल को शांत कराया है और फिर अभिभावकों को समझाकर हालात सामान्य बनाने की कोशिश की है!

Leave a Comment