बिहार विधानसभा चुनाव के पहले से ही चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई मुद्दों को लेकर हमलावर थे, फिर वह प्रवासी मजदूरों से जुड़ा मामला हो या अन्य मुद्दे। वहीं अब जेडीयू भी चिराग पासवान के बयानों पर पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार फेसबुक पर झूठ फैलाने में नंबर वन, फेसबुक ने भी दिया BJP का साथ

चिराग पासवान जहां एक तरफ जेडीयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं तो वहीं वह दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए तारीफों का पुल बांध रहे हैं। कुछ दिन पहले चिराग पासवान ने एएनआई (ANI) न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए खुद को प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान बताया था, और कहा था कि सीना चीर के देख लो।

चिराग पासवान के इस बयान पर अब जेडीयू नेता अजय आलोक ने पलटवार करते हुए कहा कि – जिनकी एक पैसे की औकात नहीं है, वह हनुमान बने घूम रहे हैं, यह कलयुग के हनुमान है, जो अयोध्या जलाना चाहते हैं। इसके साथ ही कहा कि इनकी एक सीट भी जीतने की हैसियत नहीं है, और सिर्फ कंफ्यूजन फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव : उपेंद्र कुशवाहा का ऐलान, सरकार बनी तो 4 उपमुख्यमंत्री बनाएंगे

आपको बता दें कि चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी एनडीए गठबंधन से अलग होकर बिहार विधानसभा के चुनाव लड़ रही है। वही चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। तो वहीं बीजेपी और जेडीयू चिराग पासवान पर लगातार भ्रम फैलाने का आरोप लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here