जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों ने वसीम के भाई और पिता को भी निशाना बनाया.

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकियों ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष वसीम अहमद बारी की दुकान के बाहर रात करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी जिसमें उनकी मौत हो गयी. उनकी दुकान बांदीपोरा थाने के पास है.

डीजीपी ने बताया कि बारी के भाई उमर और पिता बशीर अहमद गोली लगने से घायल हो गये. उन्हें बांदीपोरा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि परिवार की सुरक्षा में आठ सुरक्षाकर्मी रहते हैं लेकिन दुर्भाग्य से जब यह घटना घटी तब कोई भी कर्मी नहीं मौजूद थे. जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है जहां अभी जांच जारी है. वहीं वसीम की सुरक्षा में तैनात लोगों को पुलिस अधिनियम के तहत लापरवाही के लिए हिरासत में ले लिया गया है. क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और खोज जारी है.

वसीम बारी की हत्या पर बीजेपी नेताओं ने दुख जताया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि वसीम बारी का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

उन्होंने कहा, ”हमने आज जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया. यह पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. मेरी गहरी संवेदना परिवार के साथ है. पूरी पार्टी शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here