जम्मू कश्मीर : 24 घंटे में भाजपा के 4 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, BJP नेताओं में डर का माहौल

जम्मू कश्मीर में बीते 24 घंटे के अंदर भारतीय जनता पार्टी के 4 नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। खबर के मुताबिक जम्मू कश्मीर के कुलगाम के देवसर में भाजपा सरपंच ने आज अपना इस्तीफा पेश किया है। इससे पहले बीजेपी नेताओं सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

बताया जा रहा है कि सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने निजी कारणों से बीजेपी छोड़ने हवाला देते हुए कहा था कि आज के बाद उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है। अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए माफी चाहते हैं।

बीजेपी नेताओं के इस्तीफे देने के पीछे की वजह कुलगाम में सरपंचों पर होने वाले जानलेवा हमले को माना जा रहा है। दरअसल कुलगाम जिले के काजीगुंड के वस्सू गांव में भारतीय जनता पार्टी के सरपंच सज्जाद अहमद पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। तुरंत बीजेपी सरपंच को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बीजेपी सरपंच सजाद अहमद की हत्या से चंद घंटे पहले ही काजीगुंड अखरान में आतंकियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया गया था। इस हमले में आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सरपंचों पर हमले से बीजेपी नेताओं में डर का माहौल है।

माना जा रहा है कि आतंकियों के हमले के बाद ही बीजेपी नेता इस्तीफा दे रहे हैं। हालांकि, इस्तीफा देने वाले नेताओं का कहना है कि अपनी व्यस्तता के कारण वह बीजेपी की गतिविधियों को अंजाम देने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं। इसीलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। आज से हमारा भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। अगर उनकी वजह से किसी को परेशानी हुई है तो वे माफी चाहते हैं।

Leave a Comment