जबलपुर : दो युवकों ने ऑटो चालक को बुरी तरह पीटा, दोनों पैर तोड़े

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपकी भी रुह कांप उठेगी। मामला जबलपुर का है जहां दो युवकों ने बुरी तरह से ऑटोचालक की पिटाई कर दी और वो भी सबके सामने, लेकिन किसी ने भी दोनों बदमाशों को रोकने की जुर्रत नहीं की। सभी खड़े होकर तमाशा देखते रहे।

यह भी पढ़ें : बेगूसराय : BJP नेता वंदना सिंह का केंद्रीय मंत्री गिरिराज पर जुबानी हमला, कहा वो तो दोमुंहा सांप है

बदमाशों ने ऑटोचालक को मार-मारकर अधमरा कर दिया। हद तो तब हो गई, जब दोनों आरोपी ऑटोचालक को अपनी गाड़ी में लादकर ले गए और कहीं दूर ले जाकर उसकी फिर से पिटाई की और रास्ते में छोड़कर भाग खड़े हुए।

जानकारी के मुताबिक, मामला आधार ताल थाना क्षेत्र के शोभापुर का है। जहां पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है। दरअसल, ऑटो चालक की टक्कर स्कूटी से हो गई थी, इसके बाद एक युवक ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई करता है। पूरी घटना को वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया। लोगों ने इसका वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली : BJP नेता ने ट्रैफिक पुलिस को दी भद्दी भद्दी गालियां, वायरल वीडियो देखे

बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ने युवकों को बुलाया, जिसके बाद ऑटो ड्राइवर को इतनी बेरहमी से पिटाई की। जब युवक उसकी पिटाई करता है तो वहां काफी भीड़ लग गई, लेकिन कोई उसे रोकने आगे नहीं आता है। एक शख्स रोकने की कोशिश भी करता है तो युवक उसे डांटकर अलग कर देता है। पिटाई के बाद शख्स उसे बाइक पर बैठाकर ले जाता है।

बहरहाल मामला जब पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने तत्काल वीडियो की जानकारी जुटाकर मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में दो युवकों के नाम गुड़ी और अभिषेक हैं जो उस क्षेत्र के नामी बदमाश हैं और उनके खिलाफ पुलिस थानों में एक दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं. बहरहाल पुलिस अब इन अपराधियों की तलाश कर रही है वहीं ऑटो चालक का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाऊ पर बॉलीवुड ने ठोंका मुक़दमा, बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप

Leave a Comment