जैसा कि आप सभी को तो ये मालूम ही होगा कि हाल फिलहाल में ही बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रबर्ती भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा था। जिसके बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती लगातार ही ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के ऊपर निशाना साधते जा रहे थे! अब हाल ही में खबर यह आ रही है कि पश्चिम बंगाल के कोलकाता पुलिस ने टीएमसी कार्यकर्ताओं की शिकायत पर भारतीय जनता पार्टी के नेता मिथुन चक्रवर्ती पर मामला दर्ज कर लिया है। यही नहीं बल्कि उनके साथ ही पश्चिम बंगाल से बीजेपी के मुखिया दिलीप घोष के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है!

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की टीएमसी कार्यकर्ता मृत्युंजय खोल ने 2 दिन पहले ही यह शिकायत की थी। वही उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि दिलीप घोष और साथ ही मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पश्चिम बंगाल में कुरुरता फैलाने के लिए उकसाया है! वही मृत्युंजय की शिकायत पर रविवार को कोलकाता पुलिस ने दोनों ही नेताओं के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है!

वही आपको बता दें कि बंगाल में विधानसभा के चुनाव के नतीजे तो आ चुके हैं। साथ ही ममता बनर्जी के नेतृत्व में नई सरकार भी बन चुकी है। हालांकि नतीजे आने के एक हफ्ते बाद ही राज्य के अंदर कुछ तथाकथित मामलों की खबरें भी लगातार आ रही हैं ऐसे में भारतीय जनता पार्टी लगातार ही यह दावा कर रही है कि टीएमसी की जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है!

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी ने यह भी दावा किया है कि उसके लगभग 300 से 400 कार्यकर्ता टीएमसी की वजह से राज्य को छोड़कर असम में चले गए हैं। हालांकि आपको बता दें कि इन सबके बीच टीएमसी कार्यकर्ता ने अपनी शिकायत में बीजेपी बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष और साथ ही मिथुन चक्रवर्ती का नाम लिया है। मृत्युंजय पोल ने इन दोनों के केकई तथाकथित बयानों का हवाला भी दिया है!