थाना परिसर में ही दरोगा जी जाम पी रहे थे शराब ,फिर पुलिसकर्मियों ने ही पहुंचा दी..

Khagria Local News : बिहार के खगडिया जिला के नगर थाना में पदस्थापित एक दरोगा जी थाना कैंपस में ही जाम झलका रहे थे. वही इसके बाद सहकर्मियों में ही से किसी ने एसपी को इस बात की खबर दे दी. और फिर क्या था एसपी ने टीम भेजी औऱ दरोगा जी धऱ दबोचे गये. जबकि मेडिकल जांच में उनके नशे में धुत्त होने की भी पुष्टि हुई. वे इसके बाद गिरफ्तार कर लिये गये हैं. दरोगा जी को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

थाने कैंपस में ही घऱ में बैठकर दरोगा जी पी रहे थे शराब

आपको बता दें कि बिहार के खगड़िया नगर थाने में पदस्थापित दरोगा राजकुमार सिंह को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. राज कुमार सिंह नगर थाना कैंपस में ही मिले सरकारी क्वार्टर में रहते हैं. रविवार की रात खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार को खबर मिली की दरोगा राजकुमार सिंह अपने घर में जाम छलका रहे हैं. एसपी ने सदर इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह को छापेमारी कर मामले की जांच करने को कहा.

अपने ही थाने में कैद हो गए दरोगा जी

वही एसपी के आदेश के बाद जब इंस्पेक्टर ने छापेमारी कर दरोगा को हिरासत में लिया तो वे नशे में पूरी तरह से चूर पाये गये. जब उनकी मेडिकल जांच की गयी तो उनमे अल्कोहल की मात्रा 80 फीसदी से भी अधिक मिली. यानि कि दरोगा जी ने जमकर शराब पी थी. इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह ने बताया कि मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दरोगा जी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ नगर थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. और फिर उन्हें जेल भेजा जायेगा.

अपना ही कोई सहकर्मियों ने दी थी सूचना

बता दे कि खगड़िया के पुलिस महकमे में हो रही चर्चा के अनुसार नगर थाने के ही एक पुलिसकर्मी ने ही ये खबर एसपी तक पहुंचायी थी. उसकी दरोगा से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. हालांकि एसपी अमितेश कुमार ने बताया है कि उन्हें गुप्ता सूचना मिली थी कि दरोगा राजकुमार सिंह शराब पी रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने छापेमारी करा कर दरोगा को गिरफ्तार कराया.

Leave a Comment