NALANDA : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार Bihar के नालंदा जिले Nalanda District से सामने आ रही है जहां पर पत्नी के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करना एक पति को भारी पर गया। बता दें कि विरोध करने पर अपराधियों ने बेचारे पति की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

बता दे कि पूरा घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के गोड़धोबा गांव की है. मृतक गोड़ धोबा गांव निवासी किशोर यादव Kishore YADAV का 42 वर्षीय पुत्र अनुज यादव Arjun Yadav उर्फ कैलू है. वही इस हत्या का आरोप मृतक के चचेरे भाई के बेटे युगल यादव Yugal Yadav का पुत्र प्रमोद यादव Promodh Yadav पर लगा है.

मृतक की पत्नी बबिता देवी Babita Devi ने बताया है कि जब वह घर में अकेली थी तो उस वक्त प्रमोद यादव Parmodh Yadav ने उसके घर में घुस कर उसके साथ छेड़खानी की. पति जब घर पर लौट कर आया तो फिर उसे बबीता देवी Babita Devi ने अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद माहौल तनाव में बदल गया.

पति ने जब अपनी पत्नी के साथ हुए छेड़खानी का विरोध किया तो फिर प्रमोद यादव Parmodh Yadav और साथ ही उसके रिश्तेदारों ने मिलकर अनुज यादव Anuj Yadav के घर के बाहर फायरिंग करते हुए उअक्व सीने में गोली मार दी जिससे बाद अनुज यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए.

इधर हत्या की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस Dipnagar Police तुरंत मौके पर पहुंची और फिर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल Sadar Hospital भेज दिया है.

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक Mohammad Musthak ने बताया है कि मृतक की पत्नी के साथ छेड़खानी हुई थी, उसी का विरोध करने पर अनुज यादव Anuj Yadav प्रमोद यादव Parmodh Yadav के घर पर विरोध दर्ज करने के लिए गया हुआ था. बता दे कि इसी खुन्नस में प्रमोद यादव Parmodh Yadav ने अपने रिश्तेदार को बुलाकर फायरिंग कर दी जिससे मोके पर ही अनुज यादव Anuj Yadav की गोली लगने से मौत हो गई.