रॉकेट हमले में मारी गई केरल की सौम्या को लेकर इजरायल का आया बड़ा बयान, अब करने जा रहा है ये बड़ा काम..

इस समय इजरायल और फिलिस्तीन सुर्खियों में बनी हुई है! पिछले दो-तीन दिनों से इन दोनों देशों की बातें पूरी दुनिया में जोर शोर पर चल रही है और यही नहीं बल्कि अब तो पूरी दुनिया ही इन दोनों के बीच में कूदने लग गई है! रूप से लेकर तुर्की तक अब हर कोई इन दोनों देशों के समर्थन में उतर आया लेकिन अलग-अलग!

हमारे साथ टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें।
https://t.me/officialnewspolitics

वहीं आपको बता दें कि इजरायल और हमास के बीच चल रहे तनाव के चलते भारत के केरल के सौम्या संतोष नहीं रही! यह उस समय हुआ था जब हमास ने इजरायल के ऊपर कार्यवाही की थी! हालांकि इजराइल की ओर से भी जवाब दे दिया गया! और ऐसे में अब सौम्या संतोष को लेकर ही खबर सामने वाले हैं! इसराइल का ये कहना है कि वह सौम्या संतोष के परिवार का पूरी तरह से ख्याल रखेगा!

इजराइल की उच्चायुक्त रॉनी येदीदिया क्लेन ने न्यूज़ एजेंसी को ये बताया है कि सौम्या संतोष के परिवार को इजरायल की ओर से ना ही सिर्फ मुआवजा दिया जाएगा बल्कि उनका सारा खर्च भी उठाया जाएगा। बता दें कि उनका कहना है कि परिवार का ध्यान उनकी ओर से रखा जाएगा और साथ ही जो भी हुआ उसके लिए मुआवजा भी दिया जाएगा हालांकि एक मां और पत्नी के जाने की भरपाई तो दुनिया की कोई चीज नहीं कर सकता है!

वहीं उन्होंने आगे कहा है कि हम परिवार वालों के संपर्क में हैं जब यह मामला हुआ तो वह अपने पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी और मैं यह अंदाजा लगा सकती हूं कि उनके पति के लिए यह कितना भयानक होगा ।वह जो उसे महसूस कर रहे होंगे उसको लेकर मैं सिर्फ संवेदना ही जाहिर कर सकती है!

Leave a Comment