Saturday, January 22, 2022
HomeSportsIPL 2021 के बचे हुए मैचों की तारीखें आईं! टूर्नामेंट UAE में...

IPL 2021 के बचे हुए मैचों की तारीखें आईं! टूर्नामेंट UAE में कराने की तैयारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही स्थगित करना पड़ा. टूर्नामेंट को 29 मुकाबलों के बाद रोक दिया गया. अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस साल व्यस्त शेड्यूल के बीच बाकी के बचे हुए 31 आईपीएल मैचों का आयोजन कब किया जाएगा?


BCCI की SGM 29 मई को होने वाली है, खबर है कि IPL 2021 के बाकी बचे मैचों को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है.


क्या सितंबर में फिर से शुरू होगा IPL का घमासान

दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच IPL 2021 के बचे मैचों में UAE में कराने पर विचार कर रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने हवाले से इस बारे में जानकारी मिली है.



कहा जा रहा है भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच बचे हुए 31 मैचों को खेलकर आईपीएल के 14वें सीजन को खत्म किया जा सकता है.



TOI ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच 9 दिन के गैप को कम करके 4 दिनों का कर देते है तो बीसीसीआई उन एक्स्ट्रा 5 दिनों का इस्तेमाल कर सकती है’. हालांकि भारतीय बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर इस पर ECB से अभी कोई बात नहीं की है.



बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 18 जून को साउथम्पटन में खेला जाएगा जबकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी. दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त को लॉडर्स पर, तीसरा 25 से 29 अगस्त को लीड्स में, चौथा दो से छह सितंबर को ओवल पर और पांचवां 10 से 14 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page