जम्मू कश्मीर में इंटरनेट सुविधाओं पर लगा दी गई है रोक, होने वाला है कुछ बड़ा

Internet facilities banned in Jammu and Kashmir: आपको बता दें कि 24 जून को जाने की गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जम्मू कश्मीर को लेकर बड़ी बैठक होनी है जिसके अंदर जम्मू कश्मीर की पार्टियों के कुछ नेता भी शामिल होने हैं।

इसलिए जम्मू कश्मीर के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की बैठक से पहले जम्मू कश्मीर और साथ ही अनदेखा पर 48 घंटे का अलर्ट जारी कर दिया गया है साथ ही हाई स्पीड इंटरनेट की सेवाएं कल भी बंद रखी जा सकती है!

वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिल्ली में होने वाली जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक में शामिल होने के लिए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी प्रमुख महबूबा मुक्ति श्रीनगर से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है। बता दे कि वह जम्मू कश्मीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बैठक में शामिल होगी!

यही नहीं बल्कि दूसरी और जम्मू कश्मीर की राजनीतिक क्योंकि बैठक में हिस्सा लेने के लिए जम्मू कश्मीर से भाजपा के रविंद्र लेना और साथ ही पार्टी नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता भी जम्मू से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं!

वही बीते दिनों ही जम्मू कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों के कार गठबंधन ने फैसला लिया था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 24 जून को जम्मू कश्मीर को लेकर बड़ी बैठक होनी है जिसके अंदर कश्मीर की पार्टी और साथ ही उनके नेताओं को भी बुलाया गया था!

Leave a Comment