India vs Sri Lanka : भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच में यह तीन खतरनाक भारतीय खिलाड़ी कर सकते हैं अपना डेब्यू..

India vs Sri Lanka:आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी एक बार फिर इंटरनेशनल क्रिकेट की ओर रुक कर चुके हैं। जुलाई महीने में टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे पर जाना है। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ वनडे और T20 सीरीज में भिड़ेगी। वही आपको बता दें कि श्रीलंका के टूर पर टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं भेजा जाएगा बल्कि इसमें कुछ नए खिलाड़ी शामिल होंगे ।

दरअसल आपको बता दें कि टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर होंगे लिहाजा श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम मैनेजमेंट नई खिलाड़ियों पर दाव लगा सकती है। वही अगर बेंच strength की बात की जाए तो टीम इंडिया के पास दुनिया की सबसे मजबूत बेंच strength मौजूद है। लिहाजा भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना बेंच strength को आजमा सकती है।

वही इसमें हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें भारतीय मैनेजमेंट श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर में डेब्यू करने का मौका दे सकती है। वही इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है कोलकाता नाइट राइडर्स के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का है। बता दे कि वरुण पहले भी टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल हो चुके हैं। लेकिन कभी इंजरी तो कभी फिटनेस टेस्ट पास ना होने की वजह से उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। वहीं श्रीलंका के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

वही इस लिस्ट में राहुल तेवतिया का नाम भी शामिल है इंग्लैंड के खिलाफ वह फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सके थे। लिहाजा उन्हें तब मौका नहीं मिला लेकिन श्रीलंका के खिलाफ यह जबरदस्त ऑलराउंडर डेब्यू कर सकते हैं। वही विजय हजारे ट्रॉफी से लेकर आईपीएल तक देवदत्त पार्टिकल का बल्ला लगातार आग उगल रहा है। वही देवदत्त इन दिनों काफी खतरनाक फॉर्म में है। उनके फॉर्म को देखते हुए उन्हें श्रीलंका के खिलाफ शॉपिंग करने का मौका निश्चित रूप से मिल सकता है। वही इस खबर में फिलहाल इतना ही और अपडेट के लिए बने रहे।

Leave a Comment