उत्तरप्रदेश में चुनाव से पहले होने वाला है कुछ बड़ा,BJP उत्तर प्रदेश में कर रही है ये काम।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने ही वाले हैं और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी ओर से सभी तैयारियां भी शुरू कर दी है! वही मंगलवार को प्रदेश के मुख्यालय पर पूरे दिन बैठकों का दौर चलता रहा! पार्टी से राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बेलसर मंत्रियों से सरकार के कामकाज और साथ ही जनता के बीच बने माहौल का भी फीडबैक लिया गया है। आपको बता दें कि इस बैठक में कार्यकर्ताओं की नाराजगी को लेकर भी सभी मंत्रियों से बातचीत की गई है और साथ ही उन सभी की नाराजगी कैसे दूर हो सकती है इस पर भी सबसे अपनी अपनी राय मांगी गई है!

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार की सुबह से ही मंत्रियों से मुलाकात का सिलसिला जारी रहा जो कि शाम तक लगातार ही चलता रहा। वही मंत्री अपने साथ कामकाज का ब्यौरा भी लेकर बैठक में पहुंचे थे जिसे उन्होंने उस बैठक में शेयर भी किया है! सरकार की ओर से कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और साथ ही संगठन के असहयोग से कार्यकर्ताओं में असंतोष और साथ ही नाराजगी हैं!

दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (UTTERPARDESH) में सिर्फ 7 ही महीने बाकी रह गए हैं उसके बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल (West Bengal Election 2021) में हार के बाद पार्टी किसी भी प्रकार का कोई भी जोखिम बिल्कुल भी नहीं लेना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ये बात अच्छे से जानती है कि यदि उत्तर प्रदेश (UTTERPARDESH)के अंदर कोई भी गड़बड़ हो गई तो इसका फरक अगले लोकसभा के चुनाव पर भी पड़ सकता है!

आपको बता दें कि राष्ट्रीय महामंत्री संगठन भी असंतोष ने 11 मंत्री से अलग-अलग बातचीत कर उन के विभाग के कामकाज, सरकार और साथ ही संगठन के प्रति जनता की धारणा, विधानसभा चुनाव में संभावित परिणाम, सरकार, संगठन की वह कमियां जिनको चुनाव के लिहाज से दूर किया जाना चाहिए सभी मुद्दों पर बातचीत की है!

बता दे कि वहीं दूसरी ओर राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी मंगलवार की सुबह करीब 9:00 बजे के आसपास सब से मुलाकात की है साथ ही उन्होंने मुलाकात के बाद कहा है कि विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई हैं। पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में 300 से भी ज्यादा सीटें जीतने वाली हैं!

Leave a Comment