उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में CM YOGI ADITYANATH अयोध्या से चुनावी मैदान में उतरेंगे !

UTTERPARDESH ELECTION : उत्तरप्रदेश(Uttar Pradesh) राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव(Assembly election) को लेकर सभी पार्टियां अपने अपने स्तर पर तैयारियों में जुट चुकी है। अभी से लगभग 6 महीने बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अगर मौजूदा समय में उत्तरप्रदेश सरकार(Uttar Pradesh govt.) को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी(BJP) की बात करें तो फिर वह इस दिशा में प्रयासरत है कि किसी भी तरह सत्ता में एक बार फिर से बनी रहे।

बैठकों का दौर लगातार जारी

आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से जो भी कदम उठाये जायेंगे वह कदम पार्टी को तो मजबूती प्रदान करेंगे ही लेकिन इसके साथ ही विपक्ष के सारे समीकरण भी बिगड़ जाएंगे। आपको बता दें कि मीडिया(Media) में पिछले दिनों भाजपा संगठन की बैठकों को उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में संभावित परिवर्तन के रूप में देखा जा रहा था। दरअसल वह सारी बैठकें चुनावी तैयारियों से ही संबंधित हों रहीं थी।

कौन होगा उत्तर प्रदेश में अगला सीएम उम्मीदवार

बीजेपी (BJP) अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करके चुनावी मैदान में उतरने से बच रही है। अभी तक बीजेपी (BJP) कि और से इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि आखरी फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड का ही होगा। परंतु पार्टी के बीच यह सहमति बन चुकी है कि योगी आदित्यनाथ को मुख्य चेहरा बना कर चुनाव लड़ा जायेगा। लेकिन सबसे बड़े चेहरे कि बात करें तो एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ही रहेंगे।

मुफ्त टीका के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद

बीजेपी योगी आदित्यनाथ(BJP Yogi Aditynath) सरकार के कामों और साथ ही उनकी उपलब्धियों के साथ चुनावी मैदान उतरेंगे, साथ ही साथ मोदी सरकार की योजनाओं के उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में किये गये सबसे तेज और साथ ही सबसे सही योजनाओ के बारे में भी लोगों को बतायेगी। सभी को मुफ्त कोविड का टीका लगाने के फैसले को भी सही बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने वाला पोस्टर और होर्डिंग भी लगवाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नई योजनाएं बनाई जा रही है

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के विधानसभा चुनाव प्रचार की दशा और दिशा नये तरीके से तैयार की जा रही है। केवल यह ही नहीं उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के विधानसभा चुनावों में किन प्रदेशों के नेताओं और संगठन के कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में लगाया जाएगा, इसके लिए सूचियां बनाई जा रही है। आपको बता दें कि मीडिया में पिछले दिनों भाजपा(BJP) संगठन की बैठकों को उत्तर प्रदेश में संभावित परिवर्तन के रूप में देखा जा रहा था। दरअसल आपको बता दें कि वह सारी बैठकें चुनावी तैयारियों से संबंधित थी।

Leave a Comment