उत्तर प्रदेश के चिरकुट जैल में फायरिंग, Mukhtar Ansari के करीबी समेत 2 लोगों की हत्या..

utterpardesh chitrkut jail firing:उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में शुक्रवार को दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है। वहीं इस दौरान पश्चिमी यूपी के बदमाश अंशु दीक्षित ने मुख्तार अंसारी के करीबी समेत दो लोगों की हत्या कर दी है |आपको बता दें कि इस फायरिंग में कुख्यात अपराधि मेराजुद्दीन और मुकीम उर्फ काला के हत्या की खबर है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले गैंगस्टर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है।

हमारे साथ टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें।
https://t.me/officialnewspolitics

फायरिंग के बाद से जेल के अंदर प्रशासन के कई आला अधिकारी मौजूद है। आपको बता दें कि मुकीम काला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का इनामी गैंगस्टर था तो वही मेराजुद्दीन को बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी बताया जा रहा है। वहीं सूत्रों का कहना है कि मुन्ना बजरंगी के हत्या के बाद मेराज बाहुबली मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा बन गया था।

आपको बता दें कि जेल में फायरिंग के बाद मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी के साथ पुलिस की टीम पहुंच गई है। वही इस दौरान अंशु दीक्षित और पुलिस टीम के बीच भी फायरिंग की खबर है जिसमें अंशु दीक्षित मारा गया है।

https://t.me/officialnewspolitics

आपको बता दें कि चित्रकूट प्रशासन का कहना है कि अंशु दीक्षित में मुकीम काला और मिराज अली को मारने के बाद 5 कैदियों को बंधक बना लिया था। इस दौरान जेल प्रशासन ने अंशु दीक्षित से सभी कैदियों को छोड़ने की अपील की लेकिन अंशु दीक्षित नहीं माना और इस दौरान पुलिस और अंशु दीक्षित के बीच मुठभेड़ हुई और अंशु दीक्षित मारा गया। आपको बता दें कि फिलहाल जेल में चेकिंग अभियान चल रहा है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

https://t.me/officialnewspolitics

Leave a Comment