WEST CHAMPARAN: आपको बता दें कि अभी की बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहां पर एक सोये हुए अवस्था में एक व्यवसायी की हत्या कर दी गयी। वही यह पूरी घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरवत की है। जहा पर मृतक की पहचान 45 वर्षीय सुखदेव ठाकुर के रूप में की गई है।

बताया ये भी जा रहा है कि वे जब अपने घर में सोये हुए थे तभी बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया जिस वजह से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

आपको बता दें कि बेतिया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरवत में उस समय पूरा हड़कंप मच गया जिस वक्त एक व्यवसायी की सोये हुए अवस्था में हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फिर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की।

सुखदेव ठाकुर की बरवत में कई दुकाने थी। रोजाना की तरह ही वो अपने काम पूरा खत्म कर अपने घर लौंटे थे खाना खाने के बाद वे फिर सोने चले गए लेकिन तभी रविवार की देर रात अपराधियों ने चाकू से गोदकर उन्हें मौत की निंद सुला दिया।

वही इस पूरी घटना की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली मानो पूरा कोहराम सा मच गया। जिसके बाद इस पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। वही मौके पर पहुंची पुलिस और फिर इस पूरे घटना की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here