सुबह-सुबह उत्तरप्रदेश के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, आज से सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी 75…

लखनऊ. आपको बता दें कि कोरोनावायरस महामारी की रफ़्तार धीमी होने के बाद सूबे की योगी सरकार (Yogi Government) ने सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) हटाने का फैसला लिया है. वही सोमवार तक 72 जिलों से कोरोना कर्फ्यू हटाया गया था. मंगलवार को लखनऊ, मेरठ और साथ ही गोरखपुर में भी 600 एक्टिव केस होने के बाद सरकार ने एक बार फिर से कोरोना कर्फ्यू हटाने का फैसला लिया. लिहाजा अब उत्तर प्रदेश के किसी भी जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू नहीं है. इतना जरूर है कि सभी जिलों में रात्रिकालीन कर्फ्यू और साथ ही साप्ताहिक लॉकडाउन अभी भी जारी रहेगा.

वही अब उत्‍तर प्रदेश के सभी जिलों में सुबह के 7 बजे से लेकर शाम के 7 बजे तक बाजार खुल सकेंगे. हालांकि, इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का भी अनुपालन करना बेहद जरुरी होगा. किसी भी तरह की लापरवाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

अनलॉक के दौरान रहेंगी ये सभी बंदिशें

आपको बता दें कि कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद भी कई बंदिशें लागू रहेंगी. मॉल, जिम, स्पा सेंटर, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, कोचिंग सेंटर, स्कूल-कॉलेज अभी भी पूरी तरह से बंद रहेंगे. हालांकि, रेस्टोरेंट को पहले की तरह ऑनलाइन डिलीवरी की सुविधा अभी भी जारी रहेगी.

Leave a Comment