लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने संबित पात्रा को कहा “बिना घंटी का घंटा” हुई बेइज्जती, देखें वीडियो

ट्विटर पर टीवी पर हुए बहस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी संबित पात्रा को कह रहे हैं “बिना घंटी का घंटा संबित पात्रा मैं अपनी बात पर अटल हूं जिसे सर्टिफिकेट दे दिया दे दिया”.

इससे पहले न्यूज़ 18 के पत्रकार अमीश देवगन को उन्होंने कहा था No My Dear Friend तुम Bhadwa और दलाल भड

कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी ने न्यूज18 चैनल पर डिबेट के दौरान लाइव शो में एंकर अमीश देवगन को भड़वा और दलाल कह दिया. एंकर के एक सवाल के जवाब में राजीव त्यागी ने कहा कि ”हमने पांच सौ चैनल खोल कर रख दिए और तुम जैसे लोग पत्रकार बन गए, इसलिए मुल्क भोग रहा है.”


एंकर अमीश ने जब इस बात पर एतराज किया तो कांग्रेस प्रवक्ता ने यहां तक कह दिया- ”बात नहीं सुननी तो बुलाया मत करो. दलाल और भड़वे की तरह बात मत किया करो. तुम दलाल हो. तुम हिंदू मुस्लिम विवाद चाहते हो. देश में आग लगाना चाहते हो.”

द में जब एंकर अमीश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता से फिर कहा कि वे अपने बयान के लिए माफी मांग सकते हैं तो राजीव त्यागी ने कहा कि वो अपने बयान पर पूरी तरह कायम हैं और माफी नहीं मांगेंगे. साथ ही फिर से यह एंकर अमीश देवगन को कह दिया कि ”तुम मानवता को खत्म कर रहे हो.. सिर्फ कुछ सुविधाओं के लिए देश के चैन और अमन को खत्म कर रहे हो… तुम देश के किसानों पर बहस नहीं आयोजित करते… तुम राफेल डील पर डिबेट नहीं करते… सिर्फ हिंदू मुस्लिम करते हो…”

Leave a Comment