आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और साथ ही टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वार’ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे।

अब खबर ये आ रही है कि फिल्म की सक्सेस को देखते हुए सिद्धार्थ ‘वार’ का सीक्वल ‘वॉर 2’ बनाने की भी तैयारी कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो ‘वॉर 2’ पहली फिल्म ‘वॉर’ से भी अधिक दमदार होने वाली है।


वही इस फिल्म के सीक्वल में पिछली फिल्म की तरह दमदार एक्शन सीन्स तो होंगे ही, लेकिन इस बार फिल्म पहले से भी अधिक बड़ी होगी, क्योंकि इस बार फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन के सामने होंगे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास। खबरों की मानें तो ‘वॉर 2’ में प्रभास नेगेटिव रोल में नज़र आ सकते हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।


एक सोर्स ने पिंकविला से बातचीत में ये बताया था कि कुछ दिन पहले सिद्धार्थ आनंद प्रभास से मिले थे। सिद्धार्थ आनंद चाहते हैं कि वो साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनाएं। वो फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

इस फिल्म के सिलसिले में सिद्धार्थ आनंद कई बार प्रभास के साथ मीटिंग भी कर चुके हैं और साथ ही प्रभास को भी सिद्धार्थ आनंद का आइडिया पसंद भी आया है। अब बस सारी चीज़ें फाइनल होना ही बाकी है’।


वही आपको बता दें कि फिल्म वॉर साल 2019 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और साथ ही टाइगर श्रॉफ लीड रोले में थे। फिल्म में जहां ऋतिक ने एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाया था वहीं टाइगर उनकी टीम का हिस्सा बने थे।

हालांकि फिल्म में टाइगर श्रॉफ मर जाते हैं, इसलिए ये देखने वाली बात होगी कि ‘वॉर 2’ में टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे या फिर नहीं। फिलहाल सिद्धार्थ, शाहरुख ख़ान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग UAE में चल रही है। पठान की शूटिंग पूरी होने के बाद सिद्धार्थ आनंद फिल्म ‘वार 2’ पर काम शुरू कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here