Kangana Ranaut Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा Bollywood Actress Shilpa shetty Husband Raj Kundra को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गंभीर आरोप लगाते हुए राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा Raj Kundra पर अश्लील फिल्में बनाने का और साथ ही एक एप्लीकेशन के जरिए उन्हें रिलीज करने का आरोप है. वही Raj kundra की गिरफ्तारी के बाद तमाम बॉलीवुड सेले ब्रिटीज का रिएक्शन आया है, लेकिन अब तक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा Bollywood Actress Shilpa shetty kundra इस पूरे मामले पर खामोश हैं.

Kangana Ranaut ने Bollywood Film Industry को बताया गटर

उधर, Shilpa Sheety Husband Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया Social Media के गलियारों में तरह-तरह की बातें हो रही हैं. तो Bollywood industry की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत Kangna Ranaut ने भी इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया है. बता दे कि Bollywood Actress Kangna Ranaut ने अपनी Instagram Story पर Shilpa Shetty Husband Raj Kundra की गिरफ्तारी की खबर शेयर करते हुए लिखा है कि , ‘इसलिए मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं।’

Kangna ने Bollywood Industry के बारे में कही ये बातें

Kangna Ranaut ने लिखा है कि, ‘जो कुछ भी चमकता है वह सोना नहीं होता। अपनी आगामी प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में, मैं इस उद्योग की कई छिपी परतों को उजागर करने जा रहा हूं। हमें नैतिकता पर आधारित एक मजबूत अंतःकरण की व्यवस्था की जरूरत है और जाहिर तौर पर कोई ऐसा व्यक्ति जो सबके कानों पर नजर रख सके।

Kangna Ranaut का Twitter Account Suspended कर दिया गया

आपको बता दें कि Bollywood Actress Kangana Ranaut को उनके बेबाक बयानों की वजह से उनके ट्विटर अकाउंट को बैन कर दिया गया है। उनका ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर बोलना शुरू किया। वही इसके बाद यहां भी उनकी एक पोस्ट को डिलीट कर दिया गया, जिसके बाद Actress Kangana ज्यादातर अपनी बातें इंस्टा स्टोरी के जरिए करनी शुरू कर दी हैं। आपको बता दें कि उनकी इंस्टा स्टोरी 24 घंटे के बाद अपने आप ही हट जाती है।

कब होगी कंगना की फिल्में रिलीज ?

वही अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो Bollywood Actress Kangna Ranaut की जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म पर काम चल रहा है और साथ ही कंगना रनौत भारत और विदेश में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं उनकी फिल्म थलाइवी भी बन कर पूरी तरह से तैयार है लेकिन कोविड-19 और लॉकडाउन के वजह से फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है. तो वही अब देखना ये होगा कि फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।