पंजाब में चुनाव से पहले ही हार गया CM ARVIND KEJRIWAL ?,अमृतसर में लोगों ने केजरीवाल के सामने किया ये काम..

DELHI CM ARVIND KEJRIWAL : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind KEJRIWAL) अमृतसर पहुंच चुके हैं। खास बात यह है कि अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम में पंजाब के पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप (Kuwar Vijay Pratap SINGH) भी पहुंचे हैं . वह दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind KEJRIWAL) की मौजूदगी में आप में शामिल हुए। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि कुंवर विजय प्रताप आज आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो सकते हैं।

वहीं, आप प्रमुख और साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (DELHI CM ARVIND KEJRIWAL) आज पंजाब के अमृतसर (AMRITSAR) पहुंचे हैं। श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई (SHRI GURU RAM DAS JI AIRPORT) अड्डे से जैसे ही वह अमृतसर के लिए रवाना हुए, अकाली दल और साथ ही युवा कांग्रेस ने उन्हें काले झंडे दिखाए। यूथ कांग्रेस (CONGRESS YUTH) ने केजरीवाल गो बैक (KEJRIWAL GO BACK) के नारे भी लगाए। सर्किट हाउस चौक पर उनका जमकर विरोध करने के लिए युवा कांग्रेस के नेता एकत्र हुए थे, लेकिन सुरक्षाकर्मी उन्हें रेलवे स्टेशन रोड (RAILWAY STATION ROAD) से सर्किट हाउस मार्ग (CIRCUT HOUSE ROAD) बदलकर ले गए।

बता दे कि अकाली दल के कार्यकर्ताओं का नेतृत्व वरिष्ठ अकाली नेता अवतार सिंह (AAKAL SINGH) और साथ ही अमृतसर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी तलबीर सिंह गिल (TALVIR SINGH GIL) ने किया। एयरपोर्ट से सर्किट हाउस की ओर जैसे ही दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (DELHI CM ARVIND KEJRIWAL) के वाहनों का काफिला निकला, अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा फहराया और साथ ही ‘केजरीवाल मुर्दाबाद आम आदमी पार्टी मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल (ARVIND KEJRIWAL) की नीतियां पंजाब विरोधी और सिख विरोधी हैं, इसलिए उनकी पार्टी अरविंद केजरीवाल को पंजाब में कामयाब नहीं होने देगी, क्योंकि अरविंद केजरीवाल हमेशा से सिख विरोधी रहे हैं.

Leave a Comment