PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार Bihar की राजधानी पटना Patna से सामने आ रही है जहा इन दिनों गैंगरेप Gang Rape जैसी घटनाएं काफी अधिक बढ़ गई हैं. वही राजधानी पटना Patna में एक बार फिर होटल Hotel में बुलाकर दो दोस्तों द्वारा नाबालिग लड़की से गैंगरेप Gang Rape करने का मामला सामने आया है.

हालाकि पुलिस Police ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. दोनों आरोपी के खिलाफ रेप Rape और साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत केस भी दर्ज किया गया है.

पूरा घटना राजधानी पटना Patna के पाटलिपुत्र थाने Patlipurta Police Station के इंद्रपुरी रोड नंबर जीरो Indrpuri Road no. Zero में स्थित होटल ग्रीनलैंड Hotel Greenland में हुई. घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को फोन कर दिया.

पाटलिपुत्र थाने की पुलिस Patlipurta Police Station Police पहुंची और फिर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने के साथ ही लड़की को थाने लेकर आ गई. पीड़िता के बयान पर आरोपी रमजान Ramjaan और परवेज Pervej के खिलाफ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत शिकायत दर्ज किया गया है.

बता दे कि पुलिस police के अनुसार रमजान दानापुर का रहने वाला बताया जा रहा है जबकि परवेज फुलवारी शरीफ के नयाटोला का रहने वाला बताया जा रहा है. पीड़िता पाटलिपुत्र कॉलोनी Patna Patlipurta Colony इलाके की रहने वाली है. उसके पिता का एक भी दुकानदार हैं.

वही पीड़िता की उम्र लगभग 17 साल है. जबकि दोनों आरोपी की उम्र 20-22 साल के हैं. तीनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. विधि व्यवस्था एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट Medical Taste कराने के साथ ही उसका कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया जाएगा. दोनों आरोपियों को फिलहाल जेल में भेज दिया गया है.

बताया ये भी जा रहा है कि रमजान और परवेज दोनों अच्छे दोस्त हैं. नाबालिग लड़की को दोनों पहले से ही जानते थे. सोशल मीडिया Social Media से इन लोगों के बीच में पहचान हुई थी. फिर इसके बाद में तीनों मोबाइल से बातचीत करने लगे. धीरे-धीरे तीनों में नजदीकियां बढ़ने लगी.

बता दे कि इसी बीच रमजान और परवेज ने ऑनलाइन होटल का एक कमरा बुक कर लिया. दोनों मंगलवार की रात को होटल में पहुंचे और फिर धोखा से मिलने के बहाने लड़की को होटल में बुलाया. होटल में आने के बाद इन दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया . उधर पीड़िता के परिजन उसे खोज रहे थे. बाद में पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया और फिर पूरे मामले की जानकारी दी.