पटना में शादी का झांसा देकर 7 साल तक युवती से किया रेप, और फिर पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर आरोपी ने उठाया ये कदम..

PATNA : बिहार के राजधानी पटना में शादी का झांसा देकर एक 25 वर्षीय युवती के साथ सात साल तक एक युवक ने द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब वो युवती गर्भवती हो गई और युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी तो फिर युवक ने शादी से पूरी तरह से इनकार कर दिया और फिर वो वहां से फरार हो गया. वही इस घटना के बाद युवती ने महिला थाने में पहुंचकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है .

बता दे कि यह पूरा मामला रामकृष्णनगर का है. वही आरोपी युवक का नाम विकास बताया जा रहा है. पीड़िता ने आरोपी युवक विकास पर यह आरोप लगाया है कि विकास ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ 7 सालों तक उसका यौन शोषण किया.

और फिर बाद में जब वह युवती गर्भवती हो गई और जब विकास पर शादी का दबाव बनाने लगी तो फिर वह वहां से फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में अपने लिए न्याय की गुहार लगाई. वही इसके बाद पुलिस ने आरोपी विकास को हिरासत में लिया और साथ ही दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाने की भी लगातार कोशिश की. लेकिन इसके बावजूद भी विकास शादी के लिए नहीं राजी हुआ .

जानकारी के मुताबिक , लड़की झारखंड के धनबाद की रहने वाली है लेकिन बीते कुछ सालों से वह रामकृष्णनगर में अपने माता-पिता के साथ किराए के एक मकान में रहती है. वहीं, विकास भोगीपुर का रहने वाला है.

आपको बता दें कि पीड़िता ने जब बताया कि उन दोनों की दोस्ती पोस्टल पार्क के एक सब्जी मंडी में हुई. विकास के पिता वहीं सब्जी बेचा करते हैं. हालांकि आरोपी विकास शराब का धंधा करता है और साथ ही कई बार इसी मामले में जेल भी जा चुका है.

Leave a Comment