पटना में पति ने अपनी पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा की सुहागरात के बाद पहुंचा जेल

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जो कि बेहद हैरान करने वाला है. दरअसल आपको बता दें कि पहली पत्नी के रहते ही एक पति को दूसरी महिला से शादी रचाना बहोत ही महंगा पड़ गया. दरसल बाहरवाली से शादी रचाने का खामियाजा उसे कुछ यूं भुगतना पड़ा कि उसी की घरवाली ने पुलिस में शिकायत कर उसे जेल भिजवा दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बिहार के राजधानी पटना जिला के बाढ़ थाना इलाके का है, जहां पर पत्नी की शिकायत पर पति जेल चला गया. वही बाढ़ के थानाध्यक्ष संजीत कुमार के अनुसार अनंत पासवान ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचा ली. इस बात से उसकी पहली पत्नी उस से काफी नाराज चल रही थी. जब उसे लगा कि उसका पति उसके हाथ से अब निकल चुका है तो फिर उसने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे धकेल दिया.

बताया जा रहा है कि पिछले कुद दिनों से पहली पत्नी के साथ पति के संबंधों में कुछ दरार आ गई थी. जिसके वजह से पति ने दूसरी औरत से शादी कर ली, जिसे उसने पसंद किया. लेकिन उसकी पहली बीवी को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उसने पुलिस को सूचना दे कर अपने पति को जेल में डलवा दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने अपनी पहली पत्नी के सामने काफी मिन्नतें भी की लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं मानी और साथ ही उसने पुलिस के पास जाकर पति के इस हरकत की शिकायत कर दी.

आपको बता दें कि बाढ़ के थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि कोर्ट में प्रस्‍तुत करने के बाद आगे की कार्रवाई न्‍यायालय के आदेश के मुताबिक ही की जाएगी. हिंदू विवाह अधिनियम में किसी को पहली पत्‍नी के रहते दूसरी शादी की अनुमति नहीं है. ऐसा करना एक दंडनीय अपराध है. पहली पत्‍नी के रहते दूसरी शादी की वैधता भी नहीं है, लेकिन कई बार मानवीय आधार पर इसमें छूट दे दी जाती है.

Leave a Comment