आपको बता दें कि दिल्ली में झगड़े के बाद अपने पति की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में 43 वर्षीय की एक महिला और साथ ही उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। वही यह पूरी घटना शनिवार को बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में हुई थी। जहा पर आरोपी संगीता और साथ ही उसके दोस्त निखिल जॉन उर्फ रिंकू को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वही पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए ये बताया कि घटना के एक दिन बाद संगीता ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका पति फूला रे शनिवार से लापता है। मृतक व्यक्ति फूला रे सब्जी बेचता था। संगीता ने सोमवार को पुलिस को बताया कि फूला का शव उत्तर-पश्चिम दिल्ली के खामपुर गांव में एक शमशान घाट में मिला है।

वही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और फिर शव पर चोट के निशान देखे। पुलिस उपायुक्त (बाहरी-उत्तरी) राजीव रंजन सिंह ने बताया है कि ऐसा लग रहा था कि शव दो दिन पुराना है और साथ ही शव सड़ना भी शुरू हो गया था।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि संगीता से मिलने से पहले फूला रे 12 साल तक रेखा नाम की एक महिला के साथ वैवाहिक संबंध में रहा था। पहली शादी से उसके तीन बच्चे हैं। और फिर इसके बाद में दिल्ली आने के बाद वह संगीता के साथ रहने लग गया था, जो पहले से तलाकशुदा थी। उसके बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली थी।

बाद में पता चला कि रेखा अपने बच्चों के साथ दिल्ली आ गई है और फिर फूला रे ने संगीता को छोड़ दिया। रेखा ने पुलिस को बताया कि घटना से पहले संगीता का फूला रे के साथ झगड़ा हुआ था। आपको बता दें कि इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और उनके कॉल रिकॉर्ड निकाले। डीसीपी ने कहा कि विस्तृत पूछताछ के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।