बिहार की राजधानी पटना में एक शख्स ने लाठी और रॉड से 3 किन्नरों को पीटा, थाना छोड़कर भागे सभी पुलिसवाले

PATNA : आपको बता दें कि इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां पर एक शख्स ने लाठी-डंडे और रॉड से एक किन्नर की पिटाई कर दी है. इस घटना के बाद से काफी ज्यादा बवाल हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद सैकड़ों किन्नरों ने रूपसपुर थाना को घेर लिया है. साथ ही पुलिस प्रशासन से तत्काल कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं. वही दो थानों की टीम सभी नाराज किन्नरों को समझाने में लगी हुई हुई है.

बता दे कि यह पूरी घटना बिहार के राजधानी पटना की रूपसपुर थाना इलाके का है, जहां पर कुछ किन्नर एक अपार्टमेंट में बधाई गाने गए थे. इसी दौरान उनके साथ मारपीट की गई.

बताया ये भी जा रहा है कि तीन किन्नरों को बहुत ही बेरहमी से पीटा भी गया है, जिसमें से एक की आँख की रौशनी चली गई है. मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों का ये कहना है कि एक से दो हफ्ते बाद ही उसका आँख ठीक हो पाएगा और उसकी आँखों की रोशनी के भी आने की उम्मीद है.

वहीं दूसरी ओर मारपीट के आरोपी शख्स का कहना है कि अपार्टमेंट में घुस कर किन्नर जबरदस्ती कर रहे थे. वे लोग फ्लैट में घुस आये थे और साथ ही अपनी सीमाएं भी लांघ रहे थे. उन्हें काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन किन्नर नहीं माने और साथ ही उन्होंने बदसलूकी की. जिसके बाद यह पूरी घटना हुई.

बता दे कि इस पूरी घटना की सूचना जैसे ही अन्य किन्नरों को मिली. वही इसके बाद सैकड़ों किन्नर रूपसपुर थाना पहुंच गए और साथ ही अर्ध नग्न होकर पुलिस के सामने प्रदर्शन करने लगे. किन्नरों की ऐसी स्थिति देख पुलिसवाले भी थाना को छोड़कर वहाँ से भाग निकले.

हालांकि इसके बाद दानापुर थाना की टीम को बुलाया गया, जिन्होंने जैसे-तैसे सभी नाराज किन्नरों को मनाया और साथ ही उनको यह भरोसा दिया कि पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई करेगी.

Leave a Comment