VAISHALI : बिहार में शराबबंदी का हाल क्या है इसकी एक तस्वीर बिहार के वैशाली जिले से सामने आई है। बता दे कि बिहार के वैशाली जिले के महुआ में स्थानीय लोगों ने एक पुलिस वाले को शराब से भरी हुई बैग के साथ दबोच लिया।

दरअसल यह पूरा मामला महुआ-पातेपुर सड़क का है, जहां जिरवार गांव के पास बाइक से जा रहे एक पुलिस के जवान का एक्सीडेंट हो गया। पुलिस का जवान सड़क पर गिर पड़ा और फिर इस दौरान उसके बैग में रखी हुए शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गई।

बता दे कि पुलिस जवान के बैग में शराब की कई सारे बोतलें रखी हुई थी। इसके बाद लोगों का उस जवान पर गुस्सा भड़क गया और उन्होंने पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई भी कर दी। आक्रोशित लोगों का कहना था कि जब पुलिस वाले ही शराब का कारोबार कर रहे हैं तो शराबबंदी का क्या मतलब कई लोगों ने तो ये भी आरोप लगाया है कि पुलिस शराब लेकर घूमती है और जबरन निर्दोष लोगों को फंसा देती है।

इस पूरे हंगामे के बीच थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का आलम हो गया। उन्होंने पुलिस के जवान को बंधक भी बना लिया। उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तब जाकर वह छोटा पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार किया ।

वही शराब के साथ जा रहे पुलिस के जवान के बारे में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार वह पातेपुर थाने में तैनात है। छुट्टी लेकर वह अपने घर जा रहा था तभी अचानक सड़क पर उसका एक्सीडेंट हो गया और फिर बैग में रखी हुई शराब की बोतलें बाहर आ गिरी ।

वही जिले के एसपी ने बताया है कि बीएमपी का जवान शराब की बोतलों के साथ पकड़ा गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।