आपको बता दें कि बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा में एक प्रेमिका के घरवालों ने ही उसके प्रेमी की हत्या कर दी है. प्रेम प्रसंग को लेकर दो परिवारों के बीच में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. आखिरकार लड़की के घरवालों ने बहुत ही बेरहमी से लड़के की जान ले ली.

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने किसी धारदार हथियार से लड़के का गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वही जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस पूरे घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दे कि ये पूरा वारदात बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र की है, जहां पर बालापुर गांव में एक प्रेमिका के घरवालों ने ही उसके प्रेमी की हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक रुदल दास का अपने पड़ोस की किसी दूसरी जाति वाली एक लड़की के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इस बात की जानकारी लड़की के घरवालों को लग गई, और जानकारी मिलने पर कई बार गांव में पंचायत भी हुई और साथ ही प्रेमी रुदल दास को लड़की से नही मिलने की भी चेतावनी दी गई और देकर छोड़ दिया गया. लेकिन दोनों इसके बाबजूद भी एक दूसरे से छुपछुप कर मिलते रहे.
वही बुधवार की अगले सुबह रुदल दास अपने घर के बाहर पेशाब के लिए निकला था, और वहाँ पर पहले से ही घात लगाए बैठे लड़की के घरवाले ने उसे पकड़कर घसीटते हुए अपने घर के अंदर ले गए.

जबकि रुदल के शोर मचाने पर उसकी माँ भी उसे बचाने के लिए दौड़ी लेकिन उसकी माँ को धक्का देकर गिरा दिया गया और साथ ही रुदल को तेज हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और इसके बाद उन्हों ने चोर-चोर का हल्ला करते हुए पुलिस को भी फोन कर दिया.

बता दे कि है हत्या के बीच धर पकड़ में लड़की की मां का भी एक पैर कट गया है. वही उसे भी गम्भीर हालत में डीएमसीएच रेफर किया गया है. प्रेमिका के घरवालों ने पुलिस को यह भी बताया कि रुदल दास चोरी करने की नीयत से घर में घुसा था, और फिर पकड़े जाने पर उसने ही लड़की की मां पर हमला कर दिया.

जिसके वजह से उसका पैर कट गया. इधर प्रेमी के घरवाले ने पुलिस को हत्या की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here