आपको बता दें कि बिहार में शराबबंदी की क्या स्थिति है यह बात तो किसी से भी छिपी नहीं है. आये दिन सैकड़ों शराब की बोतलें पुलिस का हाथ लगते ही रहते हैं. वही अपराधी तो दूर ब्लकि खुद जनप्रतिनिधि भी सरकार द्वारा लाये गए शराबबंदी के कानून का मजाक उड़ाते नजर आते हैं.

वही अब ताजा मामला बिहार के ही मुजफ्फरपुर जिले का है जहां पर पुलिस ने सकरा थाना क्षेत्र के मोहहमदपुर पंचायत के मुखिया अनन्त शयनम के साथ दो और लोगों को भी शराब की पार्टी करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.


आपको बता दें कि बिहार में इस वक्त पंचायत चुनाव की तैयारी जोरों शोर से चल रही है लेकिन इसी बीच सकरा पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए सकरा थाना क्षेत्र के मोहहमदपुर पंचायत के मुखिया अनन्त शयनम के साथ अन्य कई लोगों को भी गिरफ्तार किया है. वही मौके से 2 शराब की बोतल और साथ ही 28 खाली बोतलें भी पुलिस के द्वारा बरामद की गई हैं.


बता दे कि फिलहाल पुलिस ने मुखिया समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर लगातार पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस ने ये भी बताया कि कि उन्हें शराब पार्टी की गुप्त सूचना मिली थी.

मामले के सत्यापन के लिए जब पुलिस और साथ ही उत्पाद विभाग की टीम पहुंची तो फिर मुखिया और 2 अन्य लोगों को भी रंगेहाथ दबोचा गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में करने में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here