PATNA : आपको बता दें कि राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं. वही अब ताजा मामला राजीव नगर थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां पर एक युवक ने घर में घुसकर चाक़ू की नोक पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. बताया ये भी जा रहा है कि युवती घर में अकेली थी और फिर आरोपी युवक ने इसी का फायदा उठाया और उसके साथ दरिंदगी करने का भी प्रयास किया. लेकिन वह अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पाया.

बता दे कि पीड़िता ने बताया कि है कि आरोपी युवक का नाम संतोष है और वह उसी के मोहल्ले का रहने वाला है. जिस समय वह घर में अकेली थी, उस वक़्त वह युवक जबरदस्ती उसके घर में घुस गया और फिर चाकू की नोक पर उसके साथ रेप करने का कोशिश किया. तभी पीड़िता के पड़ोसी दरवाजे पर आ गए और फिर दरवाजा खटखटाने लगे. पड़ोसियों ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन जब पीड़िता ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने आवाज लगानी शुरू कर दी. ऐसे में आरोपी घर में छिप गया और फिर उसने उसे दरवाजा को खोलने को कहा.

आपको बता दें कि आरोपी ने पीड़िता से बाहर किसी को कुछ नहीं बताने की बात कहकर जान से मारने की भी धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता ने दरवाजा खोला और साथ ही दरवाजे पर खड़े युवक को इशारों में सारी स्थिति बताई. हालांकि, इसका अंदेशा आरोपी को हो गया और फिर वो घर से भाग निकला. जिसके बाद पीड़िता ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद राजीव नगर थाने में इस पूरे घटना की शिकायत की गई. पीड़िता ने बताया है कि आरोपी युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है और साथ ही वो पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है.

आपको बता दें कि पूरे घटना की जानकारी देते हुए एएसपी लॉ एंड ऑर्डर स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. और साथ ही पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here