बिहार के बक्सर में RJD नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आगबबूला हुए तेज प्रताप ने लिखा…

BUXAR : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के बक्सर जिले से सामने आ रही है जहां पर बेख़ौफ़ अपराधियों ने राजद के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं में विधि- व्यवस्था के खिलाफ भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बक्सर के छात्र राजद के डुमरांव प्रखंड अध्यक्ष दीपक यादव की नियाजिपुर कोईलवर तटबांध पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. परिजनों के बयान के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी शुरू कर दी है.

तो वही इधर, दीपक यादव के मर्डर के बाद लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव भी बेहद गुस्से में हैं. उन्होंने भी ट्वीट कर पुलिसिया कार्रवाई और साथ ही विधि-व्यवस्था पर सवाल खड़े किये हैं. तेज प्रताप ने FIR दर्ज कर इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

बता दे कि लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में लिखा है- तथाकथित सुशासन ने हमारे पार्टी के एक और मजबूत सिपाही को निगल लिया. बक्सर ज़िला छात्र राजद डुमरांव प्रखंड अध्यक्ष दीपक यादव जी को नियाजिपुर कोईलवर तटबांध पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया. काफी मशक्कत के बाद सेमरी थाना ने F.I.R लिया है, निष्पक्ष जाँच की माँग करता हूँ

Leave a Comment