बिहार में नाबालिग ऑर्केष्ट्रा डांसर से दुष्कर्म, युवक ने घर छोडने के बहाने खेत में ले जाकर…

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज से एक नाबालिग ऑर्केष्ट्रा डांसर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हद तो उस वक्त हो गयी जब पीड़िता रातभर मोहम्मदपुर थाने में न्याय की गुहार लगाती रही। लेकिन नाबालिक का बयान तक दर्ज नहीं किया गया।

अकेले ही उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल में जाने की बात कही गयी। जिसके बाद पीड़िता घंटों तक मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल में भटकती रही। एसपी के निर्देश के बाद पीड़िता को महिला थाने में बुलाया गया जहां उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया।

बता दे कि यह घटना बिहार के गोपालगंज के मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ की है। पीड़िता ज्योति ऑर्केष्ट्रा ग्रुप की एक डांसर है। शनिवार को आयोजित एक ऑर्केष्ट्रा कार्यक्रम में वह गई हुई थी। कार्यक्रम के खत्म होने के बाद उसे घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ऑर्केष्ट्रा के मालिक की होती है। लेकिन बीती रात जब कार्यक्रम खत्म हुआ तब संचालक द्वारा स्थानीय युवक की बाइक पर बैठने को कहा गया।

वही अजनबी लोगों के साथ नर्तकियां जाने को राजी नहीं थी। लेकिन इसके बावजूद भी ऑर्केष्ट्रा संचालक ने तीनों लड़की को युवक की बाइक पर बैठने को कहा। जिसके बाद युवक ने तीनों डांसरों को अपनी बाइक पर बिठा लिया। वही एक नर्तकी को उसके घर तक छोड़ने के बाद वो युवक बाकी के दोनों दोनों लड़की को घर तक छोड़ने के लिए निकला।

लेकिन तभी अचानक रास्ते में ही वो खेत में ले जाकर एक डांसर के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पिस्टल के बट पर उसने इस घटना को अंजाम दिया। युवक ने इस दौरान दोनों को जान से मारने की भी धमकी दी। एक लड़की ने अपनी तबीयत खराब होने की बात कही तब युवक ने उसे छोड़ दिया और लकिन दूसरी लड़की के साथ उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

वही आपको बता दें कि घटना के बाद युवक ने उस लड़की को धमकी दी की यदि वह इस बात के बारे में किसी को भी बताएगी तो दोनों की वह हत्या कर देगा। धमकी देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता ऑर्केष्ट्रा मालिक दीपू के घर गई और फिर उसने अपनी आपबीती बतायी। जब आर्केस्ट्रा संचालक से उसने मदद मांगी तो उसने किसी तरह की मदद नहीं की। जिसके बाद दोनों नर्तकियां मोहम्मदपुर थाना पहुची और फिर न्याय की गुहार लगायी।

बता दे कि थाने पर मौजूद पुलिस ने कहा कि सुबह मेडिकल कराने के बाद आए तब रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। पीड़िता रातभर सदर अस्पताल में इधर से उधर भटक रही। लेकिन उसकी कोई भी वहां सुनने वाला ना था। लकिन जब एसपी को इस पूरे घटना की सूचना मिली तब महिला थाने को जांच का आदेश दिया गया। जिसके बाद महिला थाने में युवती के बयान के बाद मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पीड़िता के अनुसार वह वेस्ट बंगाल के दमदम इलाके की रहने वाली है। वह आर्केस्ट्रा के काम करके अपने पढ़ाई कर रही है। कल एक दबंग युवक द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया और वह रेप की घटना के बाद न्याय के लिए गुहार लगा रही है। एसपी आनंद कुमार ने बताया है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Comment