बिहार के मुंगेर जिले से एक ऐसा वाकया सामने आया है जो कि बेहद हैरान कर देने वाली है । यहां पर एक मां ने मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है। ममता की मूरत कही जाने वाली मां ने बच्चे के जन्म के तुरंत बाद ही अपनी नवजात बच्ची को फेंक दिया। जिस से की उसकी मौत हो गई। वही यह पूरी घटना जिले के सफियाबाद थाना क्षेत्र में घटित हुई है।

बता दे कि सफियाबाद थाने से लगभग दो सौ मीटर दूर इमली पेड़ के निकट शनिवार की दोपहर को एक नवजात बच्ची को जन्म के बाद उसके परिजनों ने उस बच्चे को एक थैले में डालकर सड़क पर फेंक दिया।

इसके बाद वे वहां से फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक वहां के कुछ लोगों ने बताया कि बाइक सवार दो लोगों ने थैले में बच्ची को डालकर बाइक रोके बिना ही उसे उठाकर फेंक दिया और फिर वहां से फरार हो गए।

इसके थोड़ी देर बाद ही वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। साथ ही ग्रामीणों ने सफियाबाद थाने में इसकी जानकारी भी दी। बता दें कि मौके पर पहुंचे सफियाबाद थाना प्रभारी गौरव कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसके पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने जानकारी देते हुए ये बताया कि नवजात का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसकी अंत्येष्टि कर दी गई। वही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।