बिहार में प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड के साथ..

PATNA : इस वक्त एक ताजा खबर बिहार के राजधानी पटना से आ रही है. एक प्रेमी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक की डेड बॉडी को एक बंद रूम से बरामद किया गया है. वही इस पूरे घटना के बाद आसपास के इलाके में पूरा सनसनी फ़ैल गई है. पटना पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना बिहार के राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र की है, जहां पश्चिमी जय प्रकाश नगर में किराये के मकान में रह रहे एक शख्स ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली है. वही मृतक की पहचान रवि यादव के रूप में की गई है, जो कि नालंदा जिले के बिहार शरीफ का रहने वाला बताया जा रहा है. बताया ये भी जा रहा है कि रवि एक लड़की से काफी प्यार करता था. वह लड़की भी उसे बेहद चाहती थी. ख़बर ये है कि हाल ही में दोनों ने शादी की थी.

प्रेमिका से शादी रचाने के बाद रवि उसे पटना लेकर आ गया . मिली जानकारी के मुताबिक कि लव मैरिज करने के बाद लगभग 3 महीने पहले रवि अपनी पत्नी को लेकर पटना आया और साथ ही उसने जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पश्चिमी जय प्रकाश नगर एरिया में किराये पर एक रूम किया. दोनों काफी खुशी-ख़ुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे कि अचानक गुरुवार की देर शाम रवि ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बता दे कि इस पूरे घटना के बाद रवि की पत्नी का रो-रोकर बेहद बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची जक्कनपुर थाना की टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने रवि के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. थानेदार ने ये भी बताया है कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. घटना की तफ्तीश जारी है.

Leave a Comment