NALANDA: आपको बता दें कि बिहार में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन सातवें आसमान पर जा रहा है और यही वजह है कि वे एक के बाद एक बड़े-बड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

वही ताजा मामला राजगीर थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां पर बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे से एक युवती को बरामद किया गया। जिसे की इलाज के लिए तुरंत बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे कि युवती के पास से मिले कुछ कागजात के आधार पर पुलिस ने युवती के परिजनों को इस बात की सूचना दी।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वही युवती के परिजनों ने बताया है कि बीते सोमवार की सुबह 10 बजे सिलाई सेंटर के लिए युवती अपने घर से निकली थी तभी बोलेरो सवार कुछ बदमाशों ने मुंह बंद करते हुए जबरन गाड़ी में बैठा लिया और साथ ही उसे नशे का इंजेक्शन दे दिया। इंजेक्शन दिए जाने के बाद युवती बेहोश हो गई।

फिर इसके बाद उसके साथ क्या हुआ ये उसे भी नहीं पता लेकिन पीड़िता ने दुष्कर्म की बात से पूरी तरह इनकार कर दिया। बता दे कि मामला चाहे जो भी हो लेकिन जिस तरह से अपराधियों ने दिनदहाड़े युवती को अगवा किया यह नालंदा पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में बेखौफ बदमाशोंं ने पहले युवती को अगवा किया और फिर बेहोश करने के उद्धेश्य से उसे इंजेक्शन दिया जिसके बाद युवती को सड़क किनारे फेंककर बदमाशों वहाँ से फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने रेप की घटना से इनकार किया है। ऐसे में पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर बदमाशों की मंशा क्या थी। बता दें कि फिलहाल अभी पुलिस हरेक बिन्दुओं की गहनता पूर्वक जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here