BHAGALPUR : आपको बता दें कि बिहार के भागलपुर के जगदीशपुर थाना इलाके में बम फटने से 3 बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए. गंभीर रुप से घायल सभी मासूम बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर सभी की हालत गंभीर बनी हुई हैम.

वही यह पूरा मामला जगदीशपुर थाना इलाके के चांदपुर पंचायत के अंतर्गत सलेमपुर के बलुआबाडी गांव की है. जहां पर मोहम्मद शकील के घर के पीछे एक अर्ध निर्मित घर में पुआल के नीचे छुपा कर रखा गया बम अचानक से ब्लास्ट कर गया. वही इस धमाके में मोहम्मद शकील की 8 साल की बेटी नविला, 3 साल की बेटी मारया और साथ ही 5 साल की जोया गंभीर रुप से ज़ख्मी हो गई.

वही बताया ये जा रहा है कि कि सभी बच्चे उस समय खेल रहे थे, तभी अचानक से पैर पुआल पर पड़ा और फिर तेज आवाज के साथ बम विस्फोट हो गया. जिसके कारण वह सभी मासूम बच्चे बहोत बुरी तरह से घायल हो गए. धमाके की आवाज सुनकरजब घरवाले मौके पर पहुंचे तो सभी बच्चे तड़प रहे थे. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना जगदीशपुर पुलिस को दी.

वही इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन करने में जुट गई और साथ ही सभी घायल बच्ची को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भेजा गया. जगदीशपुर पुलिस को शक है कि पुआल के नीचे और भी बम हो सकते है इसके लिए बम स्क्वायड टीम को सूचना दी गई है. खबर लिखे जाने तक जगदीशपुर पुलिस बम स्क्वायड टीम आने का इंतजार कर रही थी. बम अर्ध निर्मित मकान में किसने रखा है इस बात की अब तक छानबीन की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here