असम में ईद में तिरंगा बिछाया, फिर उसके ऊपर खाना खाया: 6 लोग गिर फ्तार।

वैसे तो इस समय पूरे दुनिया की नजर इसराइल पर टिकी हुई है लेकिन फिलहाल देश में भी कुछ ऐसे तथाकथित लोगों के द्वारा मामला किया गया है जिसके बाद आपको तो शर्म आ ही जाएगी और सिर्फ उन लोगों को छोड़कर! दरअसल, आपको बता दें कि यह मामला असम के बोगाईगांव का है! जहां पर कुछ लोगों के एक ग्रुप ने ईद के दिन भारत के राष्ट्रीय ध्वज पर दावत परोसी गई हालांकि जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली तो पुलिस ने तुरंत इन लोगों को हिरासत में ले लिया। वही अगर सीधे तौर पर कहा जाए तो यह भारत के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान था!

बता दे कि पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि अभयपुरी के टेंगनामारी गाँव की रेजिना परवीन सुल्ताना के घर पर 14 मई को डाइनिंग भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का इस्तेमाल कर अप मान करने वाले 5 अन्य लोगों को हिरासत में लेकर आवश्यक कानूनी कार्यवाही के लिए मामला दर्ज कर लिया गया है!

गौरतलब है कि इससे पहले भी खबर आई थी कि ईद के मौके पर ही अमदाबाद के जुहापुरा में एक कब्रिस्तान में जमा हुए लोगों ने अंदाबाद पुलिस के 1 अधिकारियों को तस्वीरें और साथ ही वीडियो बनाने के लिए पिट दिया था उनका मोबाइल भी छीन लिया गया था। वही अहमदाबाद की वेजलपुर पुलिस ने इस मामले में मामला भी दर्ज किया है और इसके साथ ही 5 लोगों को हिरासत में भी लिया है!

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment