मैं राष्ट्रपति नहीं बना तो चीन 20 दिन में अमेरिका पर कर लेगा कब्जा : ट्रंप

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बयान में कहा कि अगर वह राष्ट्रपति बनते हैं तो देश एक बार फिर बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि उनके राष्ट्रपति बनने से देश में नए अवसर पैदा होंगे। ट्रंप ने कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से पीड़ित है। लाखों लोग मारे जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में BJP नेता का असली चेहरा, वोट के बदले नोट बांट रहे BJP नेता हुए गिरफ़्तार-

ट्रंप आगे कहा कि ऐसे मुश्किल समय में केवल ट्रंप शासन में चीन को जवाब देने का माद्दा है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, “अगर मैं राष्ट्रपति नहीं बनता हूं, तो चीन 20 दिनों में अमेरिका पर कब्जा कर लेगा। अब मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं।”

उन्‍होंने कहा, “मेरे नेतृत्व में हमारे पास वर्ष के अंत से पहले एक सुरक्षित और प्रभावी टीका होगा। हम महामारी में चीन के वायरस को तेजी से हराएंगे, हमारी महत्वपूर्ण आपूर्ति सीरीज को वापस लाएंगे और हमारी अर्थव्यवस्था को अभूतपूर्व नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।”

इसे भी पढ़ें : सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अर्णब गोस्वामी पर ठोका 200 करोड़ का मानहानि का केस

इतिहास में सबसे खराब उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ रहा- ट्रंप

इससे पहले ट्रंप ने मंगलवार को पेन्सिलवेनिया में अपने समर्थकों के बीच कहा था, ‘मैं अमेरिकी राष्ट्रपति की राजनीति के इतिहास में सबसे खराब उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं और आप जानते हैं कि वह क्या करते हैं? इससे मुझ पर अधिक दबाव पड़ता है. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि अगर आप इस तरह के व्यक्ति से हार जाएं?

ट्रम्प ने कहा ‘अगर वामपंथी सत्ता हासिल करते हैं, तो वे अर्थव्यवस्था को बंद कर देंगे, स्कूलों को बंद कर देंगे, टीका में देरी करेंगे, महामारी को बढ़ावा देंगे और देश के इतिहास में सबसे चरम नीतियों को लागू करेंगे। चरम वामपंथी सत्ता हथिया लेंगे।

इसे भी पढ़ें : भोजपुरी में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी, यूज़र्स बोले खुद अश्लीलता फैलाने वाला, आज साधु बन गया।

हम जीत कर व्हाइट हाउस में चार साल और रहेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘यह चुनाव एक सरल विकल्प है. यदि बाइडेन जीत जाते हैं, तो चीन जीत जाएगा. ऐसे सभी अन्य देश जीत जाएंगे. सब हमें नुकसान पहुंचाएंगे. यदि हम जीतते हैं, तो आप जीतते हैं, पेंसिल्वेनिया जीतता है और अमेरिका जीतता है. बहुत ही सीधी बात है.

Leave a Comment