उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक कट्टर समर्थक ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को खून से चिट्टी लिखी है। समर्थक ने लेटर में लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अगर मुख्यमंत्री के पद से हटाने की कोशिश करता है तो वह आत्मदाह कर लेगा।

दरअसल, आपको बता दें कि एक कट्टर हिन्दूवादी छवि के फायरब्रांड नेता गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की अफवाह मात्र से उनके समर्थकों में भाजपा के प्रति नाराजगी साफ नजर आने लगी है।

वही जिले के नगर क्षेत्र निवासी सोनू ठाकुर नामक एक समर्थक ने अपने ही खून से को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को आज लिखे एक खत में कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से न हटाने के अपील की हैं। इतना ही नही सोनू ठाकुर ने धमकी भरे स्वर मे आगाह भी किया है कि अगर योगी जी को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो फिर वह लखनऊ में बीजेपी कायार्लय के सामने आकर आत्मदाह कर लेगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश स्तर के नेताओं की ही होगी।

आपको बता दें कि सोनू ठाकुर ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि श्री योगी प्रदेश के हर जिले का दौरा करके कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों की जान बचा रहे हैं। लगातार ही वो प्रदेश में गुंडा, माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।

भाजपा कार्यकतार् सोनू ठाकुर योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद योगी चालीसा गाने के बाद सुर्खियों में आए थे। फिलहाल उनकी रक्त से लिखी चिठ्ठी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते ही खूब सारी सुर्खियां भी बटोर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here