पश्चिम बंगाल में अब ये कैसा खेला,टीएमसी और बीजेपी समर्थक दोनों मिलकर अब पुलिस वाले को ही…

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल(West Bengal) में विधानसभा चुनाव 2021 के परिणाम आने के बाद से पश्चिम बंगाल में स्थिति ठीक नहीं है। अभी हुगली जिले के अरामबाग में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थक दोनों ने मिल कर खूब ने शोर शराबा किया। इसी दौरान दोनों पक्षों की तरफ से धुआं धार पत्थरबाजी भी हुई। जिसमे की कई सारे पुलिस वाले भी इसके चपेट में आए। प्रभावित पुलिसवाले को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के समर्थक कर गए थे पलायन

सूत्रों के हवाले से यह भी बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव 2021 के परिणाम आने के बाद हुई झड़प की वजह से अरामबाद से कई बीजेपी समर्थक पलायन कर गए थे। वहाँ के लोग घर वापसी कर रहे थे, इसी से संबंधित मीटिंग हो रही थी। उसी दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान भीड़ को समझाने के लिए पहुंची पुलिस पर पथराव भी किया गया। इस पथराव में कई पुलिसकर्मी को भी चोटें आई। और कई वाहनों को भी लोगों के द्वारा जमकर तोड़ फोड़ की गई है। यह मामला अरामबाग के भेटिपारा के केशव पूर्व इलाके की बताई जा रही है।

लगाए गए ये आरोप

आपको बता दें कि यहां पर स्थानीय स्तर पर हुई राजनीतिक हिंसा के बाद पलायन कर चुके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थक अपना घर वापसी कर रहे थे। उन्होंने TMC समर्थकों के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाने के लिए पुलिस के साथ एक मीटिंग भी की है। जबकि आरोप ये भी लगाया जा है कि इस बैठक में पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया। इसके बाद वहां उस्थित भीड़ आक्रोषित हो गई। और फिर TMC-भाजपा के बीच की लड़ाई का खुन्नस पुलिस वालों पर निकल पड़ा।

Leave a Comment