Hotel Sex Racket : कोरोना महामारी की दूसरी लहर से एक तरफ जहां पूरे देश के लोग बेहद परेशान हैं तो वही तरफ गलत धंधा करने वाले कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। बता दें कि नोएडा पुलिस ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के दो होटलों में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में दो होटल के अंदर यह सेक्स रैकेट चल रहे थे। नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों होटलों पर छापेमारी की और साथ ही इसमें लगभग दर्जनभर लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है।


दरअसल आपको बता दें कि कासना पुलिस को कुछ वक्त से ही ये इनपुट मिल रहा था कि इन होटलों में कुछ गलत काम हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीमों ने बुधवार को इन 2 होटलों में छापेमारी की तो यहा पर पूरी तरह से अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि इन दोनों होटलों में लंबे अरसे से रैकेट चलाया जा रहा था। छानबीन करने पर ये पता चला है कि यहां हर ग्राहक से तकरीबन 5000 से लेकर 6000 रुपये तक वसूले जाते थे। पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप और इसके साथ ही कई सारी आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं।


बता दे कि इस सेक्स रैकेट में पुलिस और कई बड़ा खुलासा कर सकती है क्योंकि जो लैपटॉप मोके से बरामद किया गया है उस लैपटॉप के अंदर रैकेट से जुड़े ग्राहकों का पूरा डाटा मौजूद है। इस डाटा में कई सफेदपोश लोग भी ग्राहक के तौर पर शामिल हैं। पुलिस उनकी सारी जानकारियां जुटा रही है। नोएडा सेक्टर 61 में पिछले दिनों ही एक मॉल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। स्पा सेंटर के संचालक समेत तकरीबन डेढ़ दर्जन लोगों को पुलिस ने दबोचा था लेकिन उसके बावजूद भी इस इलाके में सेक्स रैकेट का कारोबार करने वालों पर कोई भी असर नहीं हुआ।